मैं बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करूँगा
मैं बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करूँगा
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वे जिस भी काम को करते है वो हमेशा ही बेहतरीन होता है. और वे अपनी हर फिल्म में अपने काम में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते. इसी लिए तो वे अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करेंगे. दरअसल फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान आमिर खान घायल हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस वजह से दंगल की शूटिंग को रोक दिया गया है.

सलमान खान ने आमिर की चोट के लिए चिंता जताई है. लेकिन फिर भी सलमान खान ने कहा में अपनी फिल्म सुल्तान के सारे एक्शन खुद करूँगा और फिल्म में बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करूँगा. मुझे इस फिल्म में शक्तिशाली दिखाना है. और साथ में ही कठिन मेहनत भी करना है. उन्होंने कहा फिल्म के लिए मुझे 94 किलोग्राम तक वजन बढ़ाना है. अभी मेने 88 किलोग्राम वजन कर लिया है.

अभी और मेहनत करना है. आपको बता दे कि फिल्म के लिए सलमान चीन जाने वाले है. जहा फिल्म के कुछ सीन शूट होंगे. सलमान ने अभिनेता सईद जाफरी के निधन पर भी शोक व्यक्त किया है. आपको बता दे कि निर्देशक अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म सुल्तान अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -