सरिता को कहीं टिकने नहीं दूंगी: सोफिया
सरिता को कहीं टिकने नहीं दूंगी: सोफिया
Share:

नई दिल्ली: हंगरी की दिग्गज महिला मुक्केबाज सोफिया बेडो ने रविवार को होने वाली इंफाल नाइट प्रो मुक्केबाजी टूर्नामेंट से पहले भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी को आगाह करते हुए कहा कि वह उनके आगे कहीं नहीं ठहरेंगी और जोरदार पंचों से वह उन्हें पस्त कर देंगी. 

मणिपुर की सरिता इस टूर्नामेंट से अपने प्रो करियर की शुरुआत कर रही हैं और उनका पहला मुकाबला सोफिया से होगा. सोफिया ने मुकाबले से पहले सरिता के खिलाफ कड़ा तेवर दिखाते हुए कहा मैं अपनी विपक्षी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहती हूं. 

मैंने सरिता के बारे में जितना जाना, उनकी जितनी फोटोग्राफ देखीं, उनमें वे ज्यादातर में रोते हुये ही नजर आईं. 30 वर्षीय हंगरी की स्टार ने कहा सरिता भारत की सर्वश्रेष्ठ एमेच्योर मुक्केबाजों में से हैं और उन्होंने अपने खेल से अपने देश के लिये ढेरों सफलताएं भी हासिल की हैं लेकिन प्रो मुक्केबाजी अलग दुनिया है. 

12 मिनट की फाइट में चार राउंड होते हैं और आपके पास गलती की गुंजाइश कम होती है. उन्होंने कहा मैं जिस परिवेश से जुड़ी हूं वहां ऐसा मानना है कि अभ्यास के दौरान भी कोई कसर नहीं छोड़ना है. सरिता अनुभवहीन हैं और वह मेरे आगे कहीं भी नहीं ठहर सकतीं. 

दूसरी तरफ स्थानीय मुक्केबाज सरिता अपने पहले प्रो करियर मुकाबले के लिये जीजान से जुटी हैं. वह अमेरिका के जो क्लॉग की देखरेख में कड़ा अभ्यास कर रही हैं.

और पढ़े-

जब सीरीज जीतने पर धोनी ने कोहली को दिया गिफ्ट

T-20 series: कानपूर पहुची टीम इंडिया और इंग्लैंड

70 साल से अधिक उम्र वाले को नही मिलेगा BCCI का पद

अब अश्विन की जगह यह खिलाडी बिखेरेगा अंग्रेजो की गिल्लियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -