जब सीरीज जीतने पर धोनी ने कोहली को दिया गिफ्ट
जब सीरीज जीतने पर धोनी ने कोहली को दिया गिफ्ट
Share:

नई दिल्ली: विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीत के साथ ही वनडे क्रिकेट में अपनी कप्तानी पारी की सफल शुरुआत की है. कोहली ने जहां अपने बल्ले से सीरीज में एक शतक और अर्धशतक जमाए, वहीं तीनों वनडे में भारतीय बल्लेबाजी की गहराई भी दिखी. यही नहीं कप्तानी छोड़ चुके महेंद्र सिंह धोनी भी कोहली की कप्तानी से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने तो भारत की जीत की खुशी में विराट को एक खास गिफ्ट भी दिया है.

सीरीज जीतने के बाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को एक गेंद गिफ्ट की जिसके ऊपर उनका हस्ताक्षर है. उस भेंट के बारे में कोहली ने कहा कि मैच के बाद दूसरे मैच की एक गेंद एमएस ने मुझे भेंट की. इन दिनों स्टंप काफी कीमती है और आप उन्हें घर नहीं ले जा सकते हैं, हंसते हुए कोहली ने कहा कि गेंद देते हुए धोनी ने कहा कि एक कप्तान के तौर पर यह तुम्हारी पहली सीरीज है और याद के तौर मैं ये गेंद तुम्हे देता हूं. वह मेरे लिए काफी बड़ा पल था, उस गेंद को मैंने संभाल कर रख लिया है।

आप को बता दे कि कोहली और धोनी दोनों ने मिलकर टीम को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है. सीरीज के दौरान जब कभी भी कोहली को धोनी की जरुरत पड़ी उन्होंने आगे आकर उन्हें बताया और अपने अनुभव साझा किए. धोनी ने दूसरे मैच में शानदार 132 रन बनाये थे और कप्तानी छोडऩे के बाद उनकी इस पारी से लग रहा था, कि आखिर पहले वाला धोनी मैक्दन पर वापस आ गया है.

और पढ़े-

मैच के दौरान चोंटिल हुए युवराज

कपिल के हाथो माही को मिला सम्मान

भारतीय टीम की नई खोज बने केदार जाधव

धोनी-युवी की पारी पर वीरू ने किया मजेदार कमेंट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -