निलंबन के बाद आजाद ने की PM मोदी से दखल की मांग
निलंबन के बाद आजाद ने की PM मोदी से दखल की मांग
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी के बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद को बीजेपी ने पार्टी से बेवफाई के मुद्दे पर उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद झुंझलाए आजाद ने कहा कि आने वाले समय में मैं और खुलासे करुंगा। आजाद ने धमकी भरे लहजे में कहा कि उन्हें पहले से ही अंदेशा था कि भ्रष्टाचार के मामले में बोलने पर पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई जरुर करेगी और पार्टी नीचे गिर जाएगी।

आजाद ने कहा कि इंतजार करे और देखे कि मैं क्या करता हूँ। अब मैं सब को बताउंगा। उनके अगले कदम के बारे में पूछने पर उन्होने कहा कि वह पार्टी के मार्गदर्शक मंडल जिसमें लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी शामिल है, उनके पास जाऊंगा और पूछुंगा कि क्या दिल्ली के क्रिकेट एसोसिएशन में फैले भ्रष्टाचार के मामले में बोलने पर पार्टी किसी को निलंबित करती है।

आजाद ने कहा कि मुझे वाकई में दुख हुआ है। मैंने कभी ऐसा नही सोचा था कि बीजेपी इतने निचले स्तर पर गिर जाएगी और एक व्यक्ति जो शानदार कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आया है, उसे भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने पर निलंबित कर देगी। मुझे निलंबित करने से पहले पूरी प्रक्रिया का भी पालन नही किया गया। उन्हें एक कारण बताओ नोटिस तक जारी नही किया गया। आजाद ने कहा कि यदि आप किसी सांसद को निलंबित करते है, तो आपको संसदीय कमेटी के पास जाना होता है, ऐसा नही किया गया। वो अपने ही कानून का उल्लंघन कैसे कर सकते है।

उन्होंने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, जो सच बोल रहा है, जो इतने वर्षों से प्रताड़ित हो रहा है, वह अचानक ‘पार्टी विरोधी’ बन जाता है और उसे बाहर फेंक दिया जाता है। आजाद ने कहा कि मैं इस मामले में पीएम मोदी से दखल करने को कहूंगा और पूछुंगा कि मेरी गलती क्या है। आजाद ने कहा कि हार नही मानूंगा और रार नही ठानूंगा। क्या भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना अनुशासनहीनता है। पार्टी अध्यक्ष निलंबन का कारण बताए।

इस निलंबन के बाद से विपक्षियों के हमले शुरु हो गए है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के एक नेता ने भ्रष्टाचार के किलाफ मुंह खोला तो उसे पार्टी से बाहर कर दिया गया। पीएम ने कहा था कि ना खाऊंगा और न खाने दूंगा। बता दें कि आजाद ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार के मामले में बीते रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर कई सारे खुलासे किए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -