'दो दिन में गुड न्यूज़ दूंगा..', लोकसभा चुनाव को लेकर कमल हसन ने कसी कमर, आखिर क्या है प्लान ?
'दो दिन में गुड न्यूज़ दूंगा..', लोकसभा चुनाव को लेकर कमल हसन ने कसी कमर, आखिर क्या है प्लान ?
Share:

चेन्नई: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले मक्कल निधि मय्यम (MNM) के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हसन ने सोमवार को कहा कि गठबंधन की घोषणा दो दिनों के भीतर की जाएगी। चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, MNM प्रमुख ने संसदीय चुनावों की तैयारियों का जिक्र करते हुए एक "अच्छे अवसर" की उम्मीद जताई और कहा कि चुनाव कार्य अच्छा चल रहा है। कमल हसन ने कहा कि, "दो दिनों में मैं आपसे अच्छी खबर लेकर मिलूंगा। संसद चुनाव के लिए काम अच्छा चल रहा है और अच्छे अवसर की उम्मीद है। गठबंधन के संबंध में दो दिनों में फैसले की घोषणा करूंगा।"

कमल हासन अपनी आगामी फिल्म 'ठग लाइफ' की तैयारी के बाद अमेरिका से सोमवार सुबह चेन्नई हवाई अड्डे पहुंचे। इससे पहले पिछले साल सितंबर में, DMK नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने संसदीय चुनावों से पहले अपनी पार्टी के हासन की MNM के साथ गठबंधन करने का संकेत दिया था। उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि, "पार्टी के नेता चुनाव के समय गठबंधन (कमल हासन की मक्कल निधि मय्यम पार्टी के साथ) पर फैसला करेंगे।" इसके अलावा, कमल हसन 'सनातन धर्म' विवाद के दौरान उदयनिधि स्टालिन के बचाव में आए थे, उन्होंने कहा था कि एक छोटे बच्चे (उदयनिधि) को सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उसने सनातन के बारे में बात की थी।

हसन ने 2018 में MNM का गठन किया लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव और 2021 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बाद में, MNMम ने इरोड में उपचुनाव के दौरान सत्तारूढ़ द्रमुक के नेतृत्व वाले धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन के उम्मीदवार को समर्थन दिया। इसके अलावा, हसन को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकलते हुए देखा गया था, जब यह यात्रा दिसंबर 2022 की शुरुआत में तमिलनाडु पहुंची थी।

'इजराइल जाने वाले हथियारों को जहाज में लोड नहीं करेंगे..', वामपंथी बंदरगाह संघ ने किया ऐलान

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर 2 लड़को के बीच हो गया प्यार, शादी के लिए एक बन गया लड़की और फिर...

आधी रात को दिल्ली के शाहबाद में भड़की भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर ख़ाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -