'अकेली मरूंगी मैं...', मरने से पहले बोली थी पूनम पांडे
'अकेली मरूंगी मैं...', मरने से पहले बोली थी पूनम पांडे
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और लॉकअप प्रतियोगी पूनम पांडे की मौत से इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. पूनम पांडे के दुनिया से जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी हड़बड़ी मच गई है. लोग और प्रशंसकों के लिए पूनम पांडे की मौत की खबर पर यकीन पर पाना मुश्किल हो रहा है. इंडस्ट्री के सितारे भी पूनम के यूं अचानक जाने से हैरान-परेशान हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए दुख जताया है. वर्ष 2022 में पूनम पांडे ने कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में शिरकत की थी. इस शो में अपने गेम एवं झगड़ों से पूनम पांडे ने सुर्खियों में जगह बनाई थी. इसके साथ-साथ शो पर पूनम पांडे अपने परिवार और टूटी शादी को लेकर भावुक भी हुई थीं. पूनम ने शो के एक एपिसोड में बताया था कि कैसे उनकी खराब छवि के चलते उनके परिवार को समाज से बेदखल कर दिया गया था.

उन्होंने अभिनेता करणवीर बोहरा से चर्चा करते हुए कहा था, 'मैं आज से 3-4 वर्ष पहले की बात कर रही हूं. मेरे परिवार- मेरी मां, बाप, बहन... हम सभी साथ रह रहे थे. क्योंकि वो मेरी फैमिली थे इसलिए हमें समाज से बेदखल कर दिया गया था. मेरे मां-बाप ने मुझे एक शब्द नहीं बोला क्योंकि तब मैं अपने परिवार को अकेले चला रही थी. क्या मैंने कभी किसी के बारे में कुछ बुरा कहा है? जाओ और जाकर ढूंढने का प्रयास करो ऐसा कोई आर्टिकल. मैं बस अपने कोने में रहती हूं और अपना काम करती हूं.' इसी एपिसोड में उन्होंने आगे बताया था कि एक बार हॉस्पिटल से वापस घर जाने पर उन्हें घरवालों ने अंदर नहीं घुसने दिया था. उनके परिवार ने ही उन्हें गलत करार कर दिया था. इस पूरे वाकये ने उन्हें तोड़ दिया था. पूनम ने कहा था, 'मैं हॉस्पिटल से वापस आई तथा मुझे घर में नहीं घुसने दिया गया. सब बोलते हैं कि मैं गलत हूं, बुरी हूं. लोग मुझे समझने का प्रयास नहीं करते हैं और मुझे जज करते हैं. कम से कम मुझसे मिलो और मुझे जज करने से पहले मुझे समझने का प्रयास करो.'

'लॉक अप' के एक और एपिसोड में अंकिता लोखंडे को बतौर गेस्ट देखा गया था. इस के चलते अंकिता ने सच्चे प्यार को लेकर बात की थी. उन्होंने एक स्पेशल वीडियो के माध्यम से अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच बढ़नी नजदीकियों को दिखाया था. अंकिता के शो से जाने के बाद पूनम पांडे भावुक हो गई थी तथा उनके आंसू बह गए थे. अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे से उनके रोने की वजह पूछी थी तब उन्होंने कहा था कि अंकिता लोखंडे की बातों ने उन्हें उनके पति सैम बॉम्बे की याद दिला ली है. पूनम पांडे ने कहा था, 'मैंने बहुत कोशिश की यार चार साल लेकिन नहीं संभलना यार बहुत कोशिश की. मेरी भी शादी टिक गई होती यार. मुझे नहीं लगता कि मैं जिंदगी में कभी कुछ पाऊंगी. अकेली मरूंगी मैं.' 2015 में दिए एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने बताया था कि उनके परिवार को उनका फिल्म एवं मॉडलिंग इंडस्ट्री में आना पसंद नहीं था. उनके पिता उन्हें सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनाना चाहते थे. वहीं उनके पहले मैगजीन शूट में पूनम पांडे को बिकिनी पहने देख उनकी मां बेहद गुस्सा हुई थीं. पूनम ने बताया, उनकी मां ने कहा था कि जिसने भी उनकी ये तस्वीर खींचीं है उसे वो चप्पल से मारेंगी. 

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -