'आपको घर आकर जूते मारूंगी', व्यापमं घोटाला उजागर करने वाले पर भड़कीं BJP नेता
'आपको घर आकर जूते मारूंगी', व्यापमं घोटाला उजागर करने वाले पर भड़कीं BJP नेता
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश का व्यापमं घोटाला सबसे बड़ा घोटाला बोला जाता है। इसे जिस व्यक्ति डॉ. आनंद राय ने उजागर किया था उन्हें बीजेपी की एक सीनियर नेता एवं पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने धमकाया है। पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने आनंद राय को जूते मारने की धमकी दी। सिर्फ इतना ही नहीं, वे सचमुच डॉ. आनंद राय के घर भी पहुंच गईं।

बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं राज्य सरकार की पूर्व मंत्री रंजना बघेल गुस्से में डॉ. आनंद राय के घर जा पहुंची। पूर्व मंत्री को डॉ. आनंद राय नहीं मिले। उनकी पत्नी ने रंजना बघेल को कहा कि पति अभी घर पर नहीं हैं। इसके बाद भी रंजना बघेल ने घर का गेट खुलवाने की जिद की एवं यह भी बोला कि मैं नम्रता से बात करूंगी। रंजना बघेल ने डॉ. आनंद राय की बीवी से बोला कि वे अपने पति से कह दें कि मेरे बारे में भ्रामक प्रचार नहीं करें।

अपने फेसबुक अकाउंट से डॉ. आनंद राय ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें डॉ. आनंद राय ने पूर्व मंत्री रंजना बघेल को जयस से जोड़ते हुए यह बोला कि वे अगले विधानसभा चुनावों में जयस का ही सहयोग करेंगी। इस वीडियो में बीजेपी नेता बघेल, जयस के MLA हीरालाल अतिरिक्त के साथ दिखाई दे रहीं हैं। रंजना बघेल जयस विधायक अलावा को माला पहना रहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए डॉ. आनंद राय ने कहा कि कुक्षी मनावर विधानसभा सीट के लिए रणनीति बन गई है। चुनाव में रंजना बघेल जयस का साथ देंगी। यह वीडियो एवं उसमें लिखी बातें देखकर रंजना बघेल गुस्सा गईं। उन्होंने भी अपने फेसबुक अकाउंट से इसका जवाब दिया। फेसबुक पर उन्होंने लिखा कि यह वीडियो 2 वर्ष पुराना है। डॉ. आनंद राय भ्रम फैला रहे हैं। मैं उन्हें घर आकर ही जूते मारूंगी। पोस्ट करने के पश्चात् वे वाकई इंदौर में डॉ. आनंद राय के घर पहुंच गईं।

शादी की रस्मों के बीच दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, मचा हड़कंप

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर शख्स के पास मिला 69 लाख का सोना, चप्पल में छिपाकर कर रहा था तस्करी

'16वें मिनट में तुम्हारा सस्पेंशन लेटर भेजता हूं', अफसरों पर भड़के UP सरकार के मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -