"मेरा अपहरण किया गया था...", एकनाथ शिंदे के साथ सूरत पहुंचे इस विधायक ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना विधायक नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) ने कहा है कि वे सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हैं। MLA नितिन देशमुख ने दावा किया है कि उनका "अपहरण" किया गया था तथा गुजरात के सूरत ले जाया गया था। जहां से वे भाग आए हैं। बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि वे शिवसेना के बागी नेताओं में से एक हैं। हालांकि अब नितिन देशमुख ने स्पष्ट किया है कि वे उद्धव ठाकरे के साथ हैं।

नितिन देशमुख ने कहा कि "मैं भाग गया था तथा प्रातः तकरीबन 3 बजे सड़क पर खड़ा था। मैंने लिफ्ट मांगने का प्रयास कर रहा था, जब सौ से ज्यादा पुलिस वाले आए एवं मुझे हॉस्पिटल ले गए। उन्होंने नाटक किया कि मुझे दिल की बीमारी है तथा मेरा शरीर के साथ कुछ प्रक्रिया करने का प्रयास किया। मगर मुझे ऐसी कोई बीमारी नहीं है। देशमुख की पत्नी ने कल स्थानीय पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज की थी। जिसमें कहा था कि उन्हें उनकी जान को खतरा है।

वही महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के आवास पर शाम 5 बजे विधायकों की बैठक बुलाई गई है। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि उद्धव ठाकरे से फोन पर बात हुई है। वो आत्मविश्वासी हैं। जो गए हैं, वो वापस आ जाएंगे। अभी विधानसभा भंग करने जैसी कोई बात नहीं है। उद्धव ठाकरे से मिलना था, किन्तु वो कोरोना संक्रमित हैं।

सियासी उठापटक के बीच सामने आया CM उद्धव का ये बड़ा बयान

पंचायत चुनाव : प्रथम चरण के लिए कल थमेगा चुनाव प्रचार

'शिवसेना ने पहले भी अग्निपरीक्षा दी है और जल्द इसे भी कर लेगी पास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -