'मैं महाकाल मंदिर में थी तभी फ़ोन आया…', रुपाली गांगुली ने बताया कैसे मिला अनुपमा का किरदार?
'मैं महाकाल मंदिर में थी तभी फ़ोन आया…', रुपाली गांगुली ने बताया कैसे मिला अनुपमा का किरदार?
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की चहेती अभिनेत्री हैं। उनका सीरियल अनुपमा घर-घर देखा जाता है। लोग अनुपमा की जिंदगी से स्वयं को इतना जोड़ चुके हैं कि सीरियल में आने वाले परिवर्तनों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन नजर आता है। सीरियल वर्ष 2020 में आरम्भ हुआ था। अनुपमा यानी रूपाली छोटे पर्दे की सुपरस्टार हैं। उन्होंने बताया कि इस सीरियल में उन्हें किरदार कैसे ऑफर हुआ था।

अनुपमा सीरियल में एक और लीप आ चुका है। इस बीच रुपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि उन्हें इस सीरियल में किरदार कैसे मिला था। अपने एक इंटरव्यू में रुपाली ने बताया कि वह राकेश बेदी के साथ इंदौर में अपना प्ले कर रही थीं तभी कॉल आया था। उन्होंने कहा, वह महाकाल मंदिर में बैठी थीं। वहां ट्रस्टी एवं कास्ट के लोगों के साथ डिनर कर रही थीं तभी अनुपमा के लिए कॉल आ गया। उन लोगों ने सेल्फ-टेस्ट के लिए एक टेक्स्ट मैसेज भेजा था। रुपाली ने रात 12 बजे तक अपना ऑडिशन भेज दिया।

रुपाली ने कहा, मुझे किरदार बहुत पसंद आया था तो मैंने भेज दिया। सुबह मैं मंदिर में बैठी थी तो उनका कॉल आया कि तुरंत मिलें। मैंने बताया कि 2 दिनों बाद मिल पाऊंगी क्योंकि इंदौर में थी। बस वहीं से अनुपमा का सफर आरम्भ हुआ जो आज तक दर्शकों को बांधे हुए है। अनुपमा में गौरव खन्ना भी लीड किरदार में हैं। वह अनुज की भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ रुपाली की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। लीप के पश्चात् सुकृति कंडपाल, ऑरा भटनागर की भी शो में एंट्री हुई है।

'ऑनस्क्रीन मां' को दिल दे बैठा था ये मशहूर एक्टर, 5 साल में टूटा रिश्ता, अब इस अदाकारा संग रचाई सगाई

डील रिजेक्ट करने पर कंटेस्टेंट ने कसा अमन गुप्ता पर तंज, बोले- 'आपकी किस्मत फटी है'

शादी से पहले हुआ इस स्टार कपल का ब्रेकअप, एक्टर बोले- 'मैं वैसा नहीं हूं जैसा वो चाहती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -