मायावती के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्यवाही चाहती है दयाशंकर की पत्नी

मायावती के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्यवाही चाहती है दयाशंकर की पत्नी
Share:

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति ने मांग की है कि मायावती और बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्यवाही की जाए। स्वाति ने कहा है कि वो पॉस्को एक्ट के तहत अपने पति दयाशंकर और मायावती दोनों के खिलाफ समान कार्यवाही चाहती हूं।

दयाशंकर द्वारा बसपा सुप्रीमो के लिए दिए घए विवादित बयान को मायावती ने राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते हुए अपने वोट बैंक को भरने की भरपूर कोशिश की। गुरुवार को बसपा ने पूरे यूपी में दयाशंकर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर उन्हें 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने की मांग की थी।

अब बीजेपी बसपा के खिलाफ इस मामले को इस्तेमाल करते हुए बेटी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में नाम से एक विरोध रैली निकालेगी और नसीमुद्दीन के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेगी। खबर है कि दयाशंकर की पत्नी द्वारा ने जिस तरह से इस मामले को हैंडल किया है, उससे बीजेपी खुश है। इसके बाद से चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी आगामी चुनाव में स्वाति को पार्टी की ओर से टिकट दे सकती है।

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के नेतृत्व में बीजेपी के कई नेता राज्यपाल राम नाइक से मुलाकात कर सिद्दीकी के खिलाफ ज्ञापन सौपेंगे। कुल मिलाकर इस मामले को पॉलीटिक्ल रंग दे दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -