मैं अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता.....
मैं अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल सुपरस्टार किंग खान शाहरुख़ खान जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अभी सिनेमाघरों में उनकी एक और फिल्म 'फैन' अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है, बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के रिलीज के बाद हर तरफ से शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ सुनने को मिल रही है। अपने एक बयान में अभिनेता शाहरुख़ खान ने कहा है की वह फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पैसे नहीं लेते है.

शाहरुख़ ने आगे कहा की वह विज्ञापन, स्टेज शो, अन्य कार्यक्रमों और लाइव शो के लिए पैसे लेते हैं। किंग खान बोले कि मैं निर्माताओं से कहता हूं कि यदि फिल्म हिट होगी, तो वो जो देना चाहें, दे सकते हैं।' 'मैं व्यवसाय के रूप में फिल्मों में अभिनय नहीं करता। यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात है जो मैं फिल्मों में अभिनय के लिए कर सकता हूं.

मेरे जीवन की सबसे बड़ी तमन्ना यही रहती है कि अधिक से अधिक लोग मेरी फिल्म देखें और खुश हों। मैं एक दिन भारत पर फिल्म बनाना चाहता हूं।' अभी शाहरुख़ की सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'फैन' अपना धमला मचा रही है. सभी को शाहरुख़ की यह फिल्म काफी पसंद आ रही है व फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा व्यवसाय भी कर रही है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -