भले ही मैं कद से छोटा हो सकता हूं, लेकिन मुझमे वज्र की ताकत है: ईटेला राजेंद्र
भले ही मैं कद से छोटा हो सकता हूं, लेकिन मुझमे वज्र की ताकत है: ईटेला राजेंद्र
Share:

करीमनगर: पूर्व मंत्री ईटेला राजेंद्र की 'प्रजा दीवेना पदयात्रा' जिले के 10वें दिन बुधवार को जम्मीकुंटा मंडल के धर्मराम, सायनपेट, नागमपेटा, गंद्रापल्ली, तनुगुला और शंभूनीपल्ली गांवों में आयोजित की गई। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह भले ही छोटे कद के व्यक्ति हों, लेकिन उनमें वज्र की ताकत होती है। 

उन्होंने यह बात मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र में दलितों के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान की हालिया टिप्पणियों के संदर्भ में कही। सीएम ने कथित तौर पर कहा कि राजेंद्र एक छोटा आदमी था और वह संभवतः हुजूराबाद उपचुनाव जीतने के लिए कुछ नहीं कर सकता था। राजेंद्र ने अपने संबोधन में कहा कि हुजूराबाद के मतदाता चुनाव में मुख्यमंत्री को झटका देने वाले हैं। हुजूराबाद की जनता की नब्ज जानने वाले चंद्रशेखर राव मतदाताओं को लुभाने के लिए हुजूराबाद में तमाम योजनाओं को लागू कर रहे थे। लेकिन जनता ने जम्मीकुंटा भेड़ वितरण कार्यक्रम के लिए मडिपल्ली भेजी गई बसों को जनता के लिए वापस भेज दिया है।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक बोडिगा शोभा ने कहा कि मुख्यमंत्री का प्यार लोगों पर नहीं बल्कि वोटों पर था। नागमपेट गाँव के बुजुर्ग कोस रहे थे कि चंद्रशेखर राव की कृपा से गिर जाएगा और मुख्यमंत्री को इसे ध्यान में रखना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस नेता दलितों को धमकी दे रहे हैं कि उपचुनाव में टीआरएस का समर्थन करने पर ही उन्हें दलित बंधु योजना का पैसा मिलेगा।

'अपनी निगरानी में पेगासस मामले की जांच कराए सुप्रीम कोर्ट..', बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग

NITHM ने राममकुंटा झील की सुरक्षा के लिए की नई पहल

जन्मदिन मनाने के लिए नहीं थे पैसे तो इंजीनियर ने कर डाला ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -