'अपनी निगरानी में पेगासस मामले की जांच कराए सुप्रीम कोर्ट..', बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने मांग करते हुए कहा है कि पेगासस जासूसी मामले की जांच की जाए और हकीकत को सामने लाया जाए. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मॉनसून सत्र कई कारणों से नहीं चल पा रहा है, इसके चलते से देश का भारी नुकसान हो रहा है. पेगासस का मुद्दा भी गरम हो रहा है, फिर भी केंद्र सरकार इस मामले की जांच कराने के लिए राजी नहीं है. 

 

मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि,  'संसद का चालू मॉनसून सत्र देश, जनहित और किसानों आदि के अति-जरूरी मुद्दों पर सरकार व विपक्ष के बीच अविश्वास व भारी टकराव के कारण यह सत्र सही से चल नहीं पा रहा है. पेगासस जासूसी कांड भी काफी गरमा रहा है, फिर भी केन्द्र इस मुद्दे की जांच कराने को तैयार नहीं.  देश चिन्तित.' इसके बाद मायावती ने मांग करते हुए कहा है कि पेगासस जैसे अहम मुद्दे का सर्वोच्च न्यायालय संज्ञान ले और इसकी अपनी निगरानी में जांच कराएं.

पूर्व सीएम मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा है कि, "ऐसे में बसपा माननीय सुप्रीम कोर्ट से यह अनुरोध करती है कि वह देश में इस बहुचर्चित पेगासस जासूसी कांड के मामले में खुद ही संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराए ताकि इसको लेकर सच्चाई जनता के सामने आ सके."

मानवघाट जिले के जंगल में लगी भयंकर आग, एक की मौत

यूनेस्को ने अपनी विश्व धरोहर सूची में चार प्राकृतिक और तीन सांस्कृतिक स्थलों को किया शामिल

राज्यसभा में बिना चर्चा के मंजूर हुआ किशोर न्याय विधेयक: शिवसेना सांसद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -