ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

ये होगी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपनी आगामी फिल्म का भी खुलासा कर दिया है. गौरतलब है कि फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' में अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आने वाली हैं.

खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और हाल ही में खेसारी लाल यादव ने एक शो में शिरकत की जहाँ उन्होंने कई सारी बाते की. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'सइंया अरब गइले न' होगी. इसके अलावा भी खेसारी लाल फिल्म 'बलम जी लव यू' में नजर आएंगे.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी वही खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति एक ख़ास भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. गौरतलब है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं जो अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

अपने आइटम सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड है ये भोजपुरी बाला

वह भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखते हैं. उन्होंने 'पटना से पाकिस्तान', 'तेरे जैसा यार कहां', 'आशिक आवारा', 'दबंग आशिक', 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में काम किया है. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक कांवड़ सॉन्ग सामने आया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया वही सोशल मीडिया पर इस गाने ने खूब धमाल किया. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आई थीं.

ये भी पढ़े

भोजपुरी जगत की इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें

आम्रपाली दुबे हो गईं स्लिम-ट्रिम, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलीज हुआ स्वप्निल जोशी की मराठी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर