मुझे 'दासदेव' की पारो से प्यार है- ऋचा चड्ढा
मुझे 'दासदेव' की पारो से प्यार है- ऋचा चड्ढा
Share:

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता का आनंद उठा रही अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दासदेव' को लेकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म 'दासदेव' में ऋचा पारो के किरदार में नजर आएंगी. ऋचा का कहना है कि, उन्हें पारो का चरित्र बहुत पसंद है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, "इस चरित्र को कई बार फिल्मों में अलग-अलग लोगों द्वारा निभाया गया है और यह कुछ ऐसा है, जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे पारो के किरदार से प्यार है, शहर के सभी पुरुषों को उससे अपने-अपने तरीके से प्यार है. उन सभी का अपना तरीका है और वह इससे परेशान नहीं होती है, वह देव से प्यार करती है." 

उन्होंने बताया कि, "यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समकालीन राजनीति पर आधारित है, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं." इसके अलावा ऋचा ने सुधीर मिश्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि हर कलाकार को एक बार सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत-कुछ सीख सकते हैं. वह उन निर्देशकों में एक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी. बल्कि मैंने उनके लिए कई बार ऑडिशन भी दिए, लेकिन कुछ हुआ नहीं."

ये भी पढ़े

एक बार फिर वायरल हुआ सुहाना का हॉट लुक

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -