गोकुलम एफसी अब इस खिलाड़ी के साथ बढ़ाया करार
गोकुलम एफसी अब इस खिलाड़ी के साथ बढ़ाया करार
Share:

गोकुलम FC ने आई-लीग के आने वाले सीजन के लिए डिफेंडर दीपक देवरानी को अपने साथ शामिल किया है।  बीते सीजन वह मणिपुर के फुटबाल क्लब TRAU FC की टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे थे। दो बार आई-लीग का खिताब हासिल करने वाला यह डिफेंडर मिनरवा पंजाब, मोहन बागान में भी खेल चुका है। जिसके अतिरिक्त दीपक ने इंडियन सुपर लीग (ISL) में एफसी पुणे सिटी का भी प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

दीपक ने बोला, "गोकुलम एफसी के साथ मैं अपनी आई-लीग खिताब की हैट्रिक पूरी करने की इच्छा है। मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है वह यह कर सकती है। मैं इसे प्राप्त करना करने के लिए बहुत मेहनत करूंगा और केरल के फुटबाल प्रशंसकों को ट्रॉफी दिलाने का प्रयास करूंगा।" पुणे सिटी FC से लोन पर आने के उपरांत उन्होंने अपना पहला आई-लीग खिताब मोहन बागान के विरुद्ध जीता था। मिनरवा पंजाब के साथ उनका सीजन शानदार रहा था और उन्होंने टीम को खिताब दिलाने में सहायता की थी। वह क्लब के लिए दो सीजनों में 25 मैच खेले थे।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बी अशोक कुमार ने कहा, "दीपक को अपनी टीम में शामिल कर हम बहुत खुश हैं। वह बहुत बहादुर डिफेंडर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह हमारी टीम में गहराई लेकर आएंगे और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहेंगे।"

धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे

IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो

IPL 2020: विराट के नाम दर्ज हैं सबसे ज्यादा रन तो इस गेंदबाज़ ने चटकाएं हैं सर्वाधिक विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -