IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो
IPL 2020: मैच के ऐन पहले मैदान पर क्या कर रहे हैं धोनी ? देखें ताजा वीडियो
Share:

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पहला मुकाबला अब से कुछ ही देर बाद शुरू होने वाला है. आज से आईपीएल का शुभारंभ हो रहा है. पहले ही मैच में एक ओर एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स होगी तो दूसरी तरफ होगी गत बार की आईपीएल चैंपियन रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस. आज के मुकाबले में सबसे ज्‍यादा नजरें इसी बात होंगी की धोनी आखिर सवा साल बाद कैसा खेल दिखते हैं. 

आज एमएस धोनी मैच से पहले मैदान पर अभ्यास करते हुए नजर आए. इसमें धोनी प्रैक्टिस करते हुए गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भी भेज रहे हैं. IPL के 13वें सीजन का आज शनिवार से शुभारंभ होगा।  विश्व की इस सबसे बड़ी T20 लीग के इतिहास की दो सबसे कामयाब टीमें- मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले मैच में मुकाबला होंगा.

पहले ही मुकाबले में दोनों टीमें लीग की विजयी शुरुआत करना चाहेंगी, किन्तु राह किसी भी टीम की आसान नहीं रहेगी. दोनों टीमों का फैन बेस काफी मजबूत है जब यह दोनों टीमें मैदान पर उतरती हैं तो स्टेडियम में इनके प्रशंसक सीटों पर खड़े हो जाते हैं , किन्तु इस बार कोरोना महामारी के चलते स्टेडियम में फैंस नहीं होंगे खाली स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे. यानी कि टीमों को फैंस की कमी खलेगी.

 

गेरेथ बेल ने रियल मेड्रिड से टॉटनेहम में जाने का किया फैसला

लीवरपूल ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

हैदराबाद FC ने संताना के साथ पूरा किया एग्रीमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -