बाहुबली के लिए 3 साल इंतजार किया है मेने : राणा
बाहुबली के लिए 3 साल इंतजार किया है मेने : राणा
Share:

बॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों उनकी फिल्म 'बाहुबली' को लेकर खासा चर्चा में हैं. इस फिल्म को उन्होंने अपने जीवन के तीन साल दिए हैं. यह फिल्म उन्होंने तब की थी जब उनका करियर बहुत बढ़िया नहीं चल रहा था. राणा की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी 'दम मारो दम'. उनकी दूसरी फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था 'डिपार्टमेंट'. फिल्म के नहीं चलने के बाद राणा ने कोई तेलुगु फिल्म भी साइन नहीं की थी. वे कहते हैं, जब मैं बॉलीवुड में काम कर रहा था तो मैंने कोई तेलुगु फिल्म नहीं की थी.

दो सालों के बीच मैंने फिल्म की थी 'डिपार्टमेंट' जो बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुँह गिरी थी. लोगों ने मुझे पहचाना तक नहीं था. इस दौरान मैंने की 'बाहुबली'. राणा की पिछली फिल्म थी नीरज पांडे की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी'. जिसमें राणा के रोल को पसंद किया गया था. राणा कहते हैं, अब मेरा फोकस अच्छे प्रोजेक्ट्स करने पर है.उन्होंने कहा मैं बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने के लिए कुछ नहीं कर रहा.

नीरज ने 'बेबी' को लेकर मुझसे बात की थी. रोल छोटा था मगर दमदार था तो मैंने किया जबकि मैं 'बाहुबली' की शूटिंग में बिजी था. इस दौरान प्रभास घायल हो गया था, तो मुझे तीन महीने का समय मिल गया सो मैंने यह फिल्म कर ली थी. फिल्म 'बाहुबली' को लेकर राणा का मानना है कि यह एक बड़े लेवल पर बनी फिल्म है. जो की भारतीय दर्शकों को जरूर आकर्षित करने में कामयाब रहेगी.फिल्म में राणा के आलावा प्रभास और अनुष्का शेट्टी भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -