'मैंने देखी है P@RN सीडी...', कमलनाथ का आया चौंकाने वाला बयान
'मैंने देखी है P@RN सीडी...', कमलनाथ का आया चौंकाने वाला बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में पोर्न सीडी को लेकर कांग्रेस एवं भाजपा के बीच वार-पलटवार और तेज हो गया है। विपक्ष के नेता गोविंद सिंह की तरफ से किए गए सनसनीखेज के पश्चात् अब पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी कहा है कि यह सच है। बृहस्पतिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने भी सीडी देखी है, जिसमें बीजेपी के कई नेता हैं।

सतना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते कमलनाथ ने कहा, 'उनके (डॉ. गोविंद सिंह) के पास सीडी है। मैंने भी सीडी देखी है। मेरी सरकार 15 महीने ही चली मगर ढाई महीने लोकसभा चुनाव एवं आचार संहिता में ही बीत गए। इसलिए हमें बहुत कम वक़्त मिला काम करने के लिए। हालांकि, मैंने सीडी की तहकीकात का आदेश दिया था।'

आगे कमलनाथ ने कहा, 'मैं इसे साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी सियासत इन चीजों पर आधारित नहीं। मैंने कभी किसी को प्रताड़ित नहीं किया तथा नहीं चाहता कि मध्य प्रदेश बदनाम हो। इसलिए मैंने यह पता लगाने को कहा था कि यह सही है या फर्जी। इन सीडी में कई भाजपा नेता थे तथा तहकीकात जारी थी।' उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सीडी को सार्वजनिक करने की चेतावनी दी है। कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मैंने कमलनाथ का बयान देखा है। मगर इस उम्र में उन्हें मंदिर की सीढ़ियों पर बैठकर भजन गाना चाहिए। इसकी जगह वह सीडी देख रहे थे। मैं इसकी आशा नहीं करता। आप इसे देख क्यों रहे हैं? आपने इसे अपने घर में क्यों रखा हुआ है? इसे मीडिया को दीजिए या अदालत में दीजिए। मैं नहीं जानता कि उन्होंने सीडी इतने वक़्त तक अपने पास क्यों रखी है। सीडी पर आरोप-प्रत्यारोप से 2019 का हनी ट्रैप केस एक बार फिर ख़बरों में आ गया है। कुछ महिलाओं ने नेताओं एवं नौकरशाहों से नजदीकी बढ़ाकर वीडियो बना लिया था तथा उन्हें ब्लैकमेल किया गया था। 

MP-MLA कोर्ट में होने लगी लालू यादव के नाम पर सुनवाई, हैरान कर देने वाला है मामला

70 वर्षों में कांग्रेस ने क्या किया ? खड़गे ने दिया जवाब, तो भाजपा ने किया करारा पलटवार

दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले भारी बवाल, AAP का हंगामा, पार्षदों के बीच हाथापाई, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -