मैने तो जेम्स बॉन्ड की फिल्म देखी ही नहीं है : पहलाज
मैने तो जेम्स बॉन्ड की फिल्म देखी ही नहीं है : पहलाज
Share:

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर लगातार सवाल उठते रहे है. लगातार लोग उनकी कार्यप्रणाली पर निशाना साध रहे है.यहाँ तक की सेंसर बोर्ड के कुछ मेम्बर्स ने भी उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिया है. पहलाज पर आरोप लगे है कि वे अपने बोर्ड के सदस्यों की मर्जी के बिना ही फिल्मो को सर्टिफिकेट दे देते है. यहाँ तक की फिल्मो को सेंसर करने के कार्य में भी अपनी मनमानी करते है.

यह विवाद जेम्स बांड सीरीज की फिल्म स्पेक्टर को लेकर चल रहा है जिसके किसिंग सीन को कट के साथ पेश किया गया है. लेकिन पहलाज ने कहा कि मैंने तो फिल्म को देखा तक नहीं है. फिल्म में कट नियमो के अनुसार ही हुए है. सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष होने का अर्थ यह नहीं है कि मैं फिल्मो को देखू. यह काम निगरानी रखने वाली समिति का है. मेरा काम फिल्म को प्रमाण पत्र देना है.

पहले भी फिल्मो में कट किये गए है. फिर इसको लेकर इतने विवाद क्यों हो रहे है. उन्होंने कहा कि फिल्म स्पेक्टर के निर्माता ने हमें पत्र लिखकर आभार प्रकट किया है. ऐसे में किसी भी तरह का विवाद नहीं होना चाहिए. निहलानी ने कहा कि मेने सरकार को सेंसर बोर्ड की मौजूदा व्यवस्था को बदलने का सुझाव दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -