श्रीदेवी ने कहा, 'ईश्वर दयालु हैं'
श्रीदेवी ने कहा, 'ईश्वर दयालु हैं'
Share:

अभिनेत्री श्रीदेवी का कहना है कि वह जो करना चाहती हैं उस तरह की फिल्में तय करना उनके हाथ में नहीं है. यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वो उन्हें चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए लें. 53 साल की अभिनेत्री का कहना है कि उनके तीन दशक के लंबे कैरियर में उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया है उसमें उन्होंने कभी भी काम करने की योजना नहीं बनायी थी. श्रीदेवी ने कहा, जब मैं एक फिल्म चुनती हूं तो यह मेरी पसंद नहीं है. लेकिन जब पसंद की बात होती है, मैं उस अवसर को उठाना चाहती हूं.

ईश्वर दयालु हैं. सभी फिल्में जो मैंने की है, मैंने उसकी योजना नहीं बनायी है. वह केवल मुझे मिल गयी. अगर वह काम करना चाहते हैं तो यह निर्देशकों की पसंद है. मेरी नहीं. अपनी बेटी के लिए मॉम में बदला लेने वाली मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं. वह अपनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश दिखने के पांच साल बाद वापसी कर रही हैं.

उन्होंने बताया कि यह अंतराल इसलिए हुआ क्योंकि वह अपने फैंस के प्रति जिम्मेदार महसूस करने लगी. श्रीदेवी ने बताया, ”जब दर्शक आप से अच्छे काम की उम्मीद करते हैं तो आप काफी चूजी हो जाती हैं. यह एक जिम्मेदारी है. मैं सिर्फ करने के लिए फिल्म नहीं करना चाहती. मेरे पास घर पर करने के लिए बहुत कुछ है. ऐसा करते हुये मैं लुत्फ लेती हूं. मैं अपनी फिल्मों के साथ भी ऐसा ही करना चाहती हूं.”
 

'एबीसीडी-3' पर भी रहेगी प्रभु की माया...

‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -