'सही समय पर भारत आया हूं', वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बोले दिग्गज फुटबॉलर
'सही समय पर भारत आया हूं', वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बोले दिग्गज फुटबॉलर
Share:

बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में भारत एवं न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल मुकाबला कई मायनों में ऐतिहासिक है। एक ओर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है तो वहीं विराट कोहली ने वनडे में सर्वाधिक शतक का रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 49 शतक के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए अपना 50वां शतक जड़ा। वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे तमाम दिग्गजों सहित प्रशंसकों के लिए ये पल बहुत ही ऐतिहासिक रहा। 

वही कोहली की इस ऐतिहासिक पारी के गवाह स्टार फुटबॉलर तथा इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम भी बने। वह यहां सचिन तेंदुलकर और BCCI सचिव जय शाह के साथ बैठे दिखाई दिए। इनके अतिरिक्त स्टेडियम में कियारा आडवाणी, सिद्धार्ध मल्होत्रा, रणबीर कपूर सहित तमाम बॉलीवुड सितारे भी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि बेकहम पहले से ही कोहली को बल्लेबाजी करते देखने के लिए एक्साइटेड थे। उन्होंने मैच से पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझार की थी। इंग्लैंड के साथ मैच के लिए टॉस होने से पहले भी बेकहम ने विराट कोहली से स्टेडियम में मुलाकात की। इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

वहीं ऐतिहासिक शतक जड़े जाने के पश्चात् बेकहम ने पूर्व भारतीय कप्तान का खड़े होकर अभिनंदन भी किया। भारतीय पारी के बाद बेकहम ने कहा, “वास्तव में इस स्टेडियम में होना और ऐतिहासिक पल को देखना खुशी की बात है। आप स्पष्ट रूप से जानते हैं कि मैंने आज सचिन के साथ कुछ वक़्त गुजारा तथा मुझे पता है कि उन्होंने इस स्टेडियम में क्या हासिल किया है और मुझे पता है कि उन्होंने अपने देश और खेल के लिए क्या हासिल किया है, किन्तु फिर आज विराट को ऐसा करते हुए देखना। यह सचमुच अविश्वसनीय है। आप स्टेडियम का माहौल देख सकते हैं। मैं पहली बार सही वक़्त पर भारत आया हूं। मैं यहां दिवाली के लिए आया हूं, मैं यहां नए साल के लिए आया हूं और अब मैं वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच के लिए यहां आया हूं और यह बहुत विशेष है।"

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की जीत पर न्यूजीलैंड की मीडिया ने उठाए सवाल, कहा- 'जांच होनी चाहिए...'

'पाकिस्तान से फिक्सिंग के आरोप, 3 बार आत्महत्या की कोशिश...', ये विधायक लिखेंगे मोहम्मद शमी पर किताब

विराट कोहली पर वाईफ अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, कहा- 'आप गॉड चाइल्ड हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -