'मैंने झूठ बोला था..', आखिर किस बयान के लिए पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कही ये बात ?
'मैंने झूठ बोला था..', आखिर किस बयान के लिए पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कही ये बात ?
Share:

श्रीनगर :जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए अपने बयान से पलट गए हैं। अब मलिक ने कहा है कि उन्होंने झूठ बोला था। सत्यपाल मलिक ने यह बात एक साक्षातकार में कही है। बता दें कि, सत्यपाल मलिक ने जनवरी 2022 में कहा था कि अमित शाह ने उन्हें बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने ‘अपना दिमाग खो दिया है . दरअसल, इंटरव्यू के दौरान करण थापर ने सत्यपाल मलिक से प्रधानमंत्री को लेकर विवादास्पद बयान को लेकर सवाल किया था. 

इस बयान में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कहा था कि, “मैंने उनसे (मोदी से) कहा कि आपके लिए तो मरे थे। आप राजा बने हुए हो उनकी वजह से। खैर, झगड़ा हो गया मेरा। उन्होंने कहा कि अमित शाह से मिलो। मैं अमित शाह से मिला, उसने कहा “सत्यपाल, इसकी (मोदी की) अकल मार रखी है लोगों ने। तुम बेफिकर रहो, मिलते रहो ये किसी न किसी दिन समझ में आ जाएगा.' अब इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने अपने ही बयान से पलट गए। 

उन्होंने कहा, “मैंने अमित शाह से जुड़े बयान के बारे में पूरी तरह झूठ बोला था। उन्होंने मुझसे कभी कुछ नहीं कहा। मैं इस बयान को वापस लेता हूँ। उन्होंने कभी मुझसे कुछ नहीं कहा।” इसी मुद्दे को लेकर जब करण थापर ने सत्यपाल मलिक से दोबारा सवाल पुछा, तो उन्होंने स्वीकार किया कि वह गलत थे। बता दें कि सत्यपाल मलिक ने जनवरी 2022 में हरियाणा के दादरी में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने दावा किया था कि प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग के दौरान उन्होंने किसानों की मौत का मसला उठाया था। मगर पीएम मोदी ने अहंकारपूर्ण तरीके से जवाब दिया। मलिक ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री के साथ उनकी बातचीत 5 मिनट में ही बहस में तब्दील हो गई। मलिक का दावा था कि जब उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि किसान आंदोलन में 500 से ज्यादा किसान मारे गए हैं। इस पर पीएम नाराज हो गए और कहा “क्या वे मेरी वजह से मर गए?”

पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के इस बयान के बाद विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया था। हालाँकि, अब सत्यपाल मलिक के हालिया बयान से यह साफ हो गया है कि उनके किसी भी बयान पर यकीन नहीं किया जा सकता।

'शराब नीति बहुत उत्कृष्ट थी..', CBI पूछताछ से पहले बोले केजरीवाल, लेकिन नहीं बताया वापस क्यों ली ?

'मुगलों का इतिहास विलोपित कर दिया, अब राजपूतों का करोगे क्या?', राज्यसभा सांसद ने कसा तंज

'मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', अमित शाह पर अभिषेक बनर्जी का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -