हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने पर्यावरण को लेकर बोली शानदार बात
हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने पर्यावरण को लेकर बोली शानदार बात
Share:

हॉलीवुड सुपरहिट पॉप सिंगर केटी पैरी ने कहा कि वह पर्यावरण से जुड़ी कंपनियों से जुड़ना चाहती हैं और चाहती हैं कि वह अच्छे लोगों को पदों का चुनाव लड़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकें. उन्होंने कहा कि वह वैरागी नहीं बनना चाहती हैं. पैरी ने कहा, "35 साल की उम्र में मैंने अपनी सूची में शामिल कई बॉक्स को देखा और अब मेरे लिए नए सपने देखने की चुनौती है. मैं पर्यावरण से जुड़ी कंपनियों से जुड़ना चाहती हूं, मैं स्कूल वापस जाना चाहती हूं (जहां मनोविज्ञान और दर्शनशास्त्र उनके पसंद के विषय होंगे) और मैं पदों के लिए चुनाव लड़ने के लिए अच्छे लोगों को प्रभावित करना चाहती हूं."

इस हसीना का फीगर देख छूट जाएंगे आपके पसीने...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल भारत में कार्यक्रम पेश कर चुकी पैरी ने वोग इंडिया के जनवरी अंक के लिए दिए गए अपने साक्षात्कार में यह बातें कहीं. इसमें उन्होंने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात की है.

इस हॉट मॉडल की फिट बॉडी देख दीवाने हो जाएंगे आप

अपने बयान में उन्होंने कहा, "मैं लोगों के सामने 12 वर्षो से हूं और मैंने कई गलतियां की हैं. मैं मनुष्य हूं और प्रयत्न करते रहना चाहती हूं. मैं हारना और वैरागी नहीं बनना चाहती हूं. मैं जीवन जीना चाहती हू. और, इसका मतलब है कि आप कभी-कभार गिर सकते हैं.यह इस बारे में नहीं है कि आप कैसे गिरते हैं, यह इस बारे में है कि आप उठते कैसे हैं."

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जेरार्ड बटलर ने नए साल बिताने के लिए चुना भारत का ये शहर

इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीजिंग के बाद पकड़ी चर्चा, डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने खुद दिया

हिंटइस मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की थम गई सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -