इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीजिंग के बाद पकड़ी चर्चा, डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने खुद दिया हिंट
इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीजिंग के बाद पकड़ी चर्चा, डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने खुद दिया हिंट
Share:

बीते वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म जोकर ( joker ) ने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म को वर्ल्ड वाइड मिली सफलता के बाद से बाद से ही जोकर ( Joker ) के सीक्वल ( Sequel ) की चर्चा जो पकड़ रही रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि इन सब अफवाहों के बीच जोकर के डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ( Todd Phillips ) ने खुद इसके सीक्वल को लेकर बयान दिया है. जंहा उन्होंने डीसी कॉमिक्स  के विलेन पर बनी फ़िल्म जोकर को लेकर कहा कि जोकर के सीक्वल के ऑप्शन खुले हुए हैं. ऐसे में फैंस को इसको लेकर काफी ख़ुशी होगी.जोकर के डायरेक्टर फिलिप्स ने न्यू यार्क  में एक अवॉर्ड शो के दौरान कहा कि फिनिक्स ( Joaquin Phoenix ) के साथ दोबार काम करने के लिए विकल्प मौजूद हैं. हालांकि, अभी तक इसको लेकर कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि फीनिक्स और मैंने वास्तव में इस पर कोई फैसला नहीं लिया.

वहीं जब फिलिप्स से इस बारें में बात कि गई तो उन्होंने ने कहा कि मैं तभी फ़िल्म को डायरेक्ट करुंगा, जब वह ( Joker Sequel ) ओरिजनल फ़िल्म की तरह की दर्शकों को लुभा सकें. दरअसल जोकर ( Joker ) इस साल की सबसे बड़ी हिट फ़िल्मों मे से एक रही. इस फ़िल्म को कई अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. इसके अलावा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फ़िल्म को चार नॉमिनेशन भी मिले हैं. जंहा जोकर फ़िल्म डार्क नाइट ( Dark Knight ) के जोकर कैरेक्टर से प्रेरित है. रिलीज़ के बाद से ही जोकर के सीक्वल की बात हो रही है. अब देखना है कि अगर जोकर का सीक्वल बनाया जाता है तो उसके लिए दर्शकों को कब तक इंतजार करना पड़ेगा.

इस मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की थम गई सांसे

'कैप्टन अमेरिका' की इस अभिनेत्री ने चाकू घोंप कर अपनी मां का किया कत्ल

इस हॉट मॉडल की फिट बॉडी देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -