मुझे अपने करियर से कोई पछतावा नहीं : जहीर खान
मुझे अपने करियर से कोई पछतावा नहीं : जहीर खान
Share:

tyle="text-align:justify">कुछ समय पहले भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज जहीर खान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जहीर खान ने बीते दिन कहा है की उन्होंने 14 साल के अपने करियर में सारी चीजे हासिल की जो उनकी मर्जी थी और उन्हें किसी भी प्रकार का पछतावा नहीं है। बीते दिन यानि कि रविवार को मुंबई क्रिकेट संघ ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वानखेड़े स्टेडियम में पांचवें तथा आखरी वनडे मैच खत्म होने के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में जहीर खान का सम्मान किया। जहीर खान ने 15 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कर दिया था।
      
पुरस्कार वितरण समारोह में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, पूर्व बीसीसीआई प्रमुख (एमसीए के वर्तमान प्रमुख) शरद पवार और बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर की भी शामिल थे। जहीर खान ने सभी दर्शको को संबोधित करते हुए कहा कि मैं क्रिकेट मैचों और टीम के साथियों के साथ जश्न की कमी महसूस करूंगा। लेकिन मुझे अपने करियर की बहुत सारी यादों के अग्रसर साथ होना है।
      
जहीर खान ने कहा कि मैं संन्यास के वक्त बेहद खुश हूं। मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक आउंगा और अपने करियर में इतना सारा सम्मान का पात्र बनूँगा। मुझे नहीं लगता कि मुझे अपने करियर से कोई पछतावा है। 
जहीर खान ने यह भी कहा की 'मैं किसी न किसी हैसियत से भविष्य में भी खेल से जुड़ा रहूंगा।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -