शीर्ष पर होना मेरे लिए मायने नहीं रखता : विद्या
शीर्ष पर होना मेरे लिए मायने नहीं रखता : विद्या
Share:

बॉलीवुड में परिणीता और कहानी जैसी महिला प्रधान फिल्म कर चुकी अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह बॉलीवुड में नंबर गेम को लेकर कभी परेशान नहीं होतीं है बल्कि अपने काम को बेहतर तरीके से करने एवं अपना सर्वश्रेष्ठ देने में भरोसा करती हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित 37 वर्षीय विद्या की पिछली फिल्में ‘घनचक्कर’, ‘बॉबी जासूस’ और ‘शादी के साइड इफेक्ट’ बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं. लेकिन विद्या इससे बिलकुल भी परेशान नहीं हैं. उन्होंने कहा मैं कभी आंकड़ों के खेल में नहीं रही.

मेरे लिए शीर्ष पर रहने का मतलब है कि मैं अपनी योग्यता के हिसाब से अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूं. कभी मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं और कभी खराब, लेकिन मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूूं. समकालीन अभिनेत्रियों कंगना रानावत और दीपिका पादुकोण से प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछने पर विद्या ने कहा कि वह दूसरों के साथ अपनी तुलना नहीं करतीं है. उन्होंने कहा ‘मैं ऐसी दुनिया मेंं रहती हूं जहां बस, मैं हूं, जहां मेरे आलावा कोई और नहीं है. मैं कभी इस बात पर गौर नहीं करती कि आज शीर्ष पर कौन है और कल क्या होगा.

मैं शीर्ष पर शायद इसलिए नहीं हूं क्योंकि मैं वहां होना नहीं चाहती. मुझे लगता है कि हम सब एक समान जिंदगी ही जी रहे हैं. विद्या को अक्सर, महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों का नवीनतम चलन शुरू करने के लिए सराहा जाता है. हमेशा अपनी साथी अभिनेत्रियों की खुलकर प्रशंसा करने वाली विद्या बालन ने हाल ही में कंगना की ‘तनु वेडस मनु र्टिन्स’, अनुष्का शर्मा की ‘एनएच 10’ और भूमि पेडनेकर की ‘दम लगा के हईशा’ के लिए प्रसंशा की थी. उन्होंने कहा ये फिल्में मुझे अच्छी लगीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -