'मैं रिश्ते नहीं बनाने आया...', सिद्धार्थ शुक्ला का वो वीडियो जिसे देख रो पड़े फैंस
'मैं रिश्ते नहीं बनाने आया...', सिद्धार्थ शुक्ला का वो वीडियो जिसे देख रो पड़े फैंस
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से भले ही अलविदा कह गए है, आज उन्हें गुजरे हुए पूरा एक साल गुजर चुका है. सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में दिखाई दिए थे। उन्होंने सबको हरा कर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। मगर बिग बॉस के चलते कुछ-कुछ बातें ऐसी भी सामने आई थी, जिसने सिद्धार्थ शुक्ला का प्रशंसकों को एक अलग रुप देखने को मिला था। मगर एक बार वो शो में कुछ ऐसा बोल गए थे, जिसके चलते आज भी उनकी चर्चा होती है। 

आज का दिन यानी 2 सितंबर 2021 का दिन सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के लिए सबसे दर्दनाक दिन था क्योंकि इसी दिन उनके दिल पर राज करने वाले अभिनेता दुनिया को अलविदा कह गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लगभग एक वर्ष गुजर चुका है, मगर प्रशंसक आज भी उनसे जुड़े हुए पलों को याद करते है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से इस शो को जीत लिया था। मगर इस शो के चलते उन्होंने टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई सहित और भी प्रतियोगियों को कहा था, 'भाड़ में जाओ... मैं रिश्ते नहीं बनाने आया तुम सबसे, मुझे चाटने की जरूरत नहीं है और न ही मैं झुंड में चलने की आदत है। 

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो उस समय भी बेहद वायरल हुआ था तथा आज भी फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के इस अवतार को बेहद पसंद करते आए है. बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम काफी ख़बरों में रहा था। दोनों की जोड़ी को प्रशंसक खूब पसंद करते थे, मगर जब से सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर गए है, तब से शहनाज गिल काफी ख़बरों में बनी रहती है। 

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -