अपने आने वाली फिल्मों को लेकर दिगंत ने कही ये बात
अपने आने वाली फिल्मों को लेकर दिगंत ने कही ये बात
Share:

खूबसूरत बंगाली अभिनेत्री आइंद्रिता रे के पति और प्रसिद्ध अभिनेता दिगंत को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कोरोना महामारी के कारण अनिश्चितता के बाद भी, वर्ष 2020 पेशेवर के साथ-साथ व्यक्तिगत जीवन के मामले में भी दिगंत के लिए फलदायी साबित हुआ। हाल ही में, दिगंत ने अपना जन्मदिन मनाया और उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरें साझा कीं। 'फॉर्च्यून' अभिनेता के पास लाइन-अप परियोजनाओं की एक श्रृंखला है और उन्होंने अपनी दो फिल्मों की पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग पूरी कर ली है। उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर पोस्टर को जारी किया ताकि इसे और अधिक विशेष बनाया जा सके।

 

दिगंत की ख़ुशी व्यस्त होने के साथ सातवे आसमान पर है। अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैं एक सफल फिल्म, गालिपटा 2. की अगली कड़ी का हिस्सा बनकर बहुत खुश था। लगभग 10 वर्षों के बाद, मुझे इस टीम में शामिल होने की खुशी है। मैं भी उत्साहित हूं। हत्तू हब्बदा शुभाशयालु के बारे में, जो रिलीज़ के लिए लगभग तैयार है। मैं मेरीगोल्ड के लिए भी उत्साहित हूं, जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है। यह फिल्म एक कॉमेडी-रोमांचित है, जिसकी शूटिंग में मुझे बहुत मज़ा आया। और मेरी एक और फिल्म क्षेम निममा कथयल्ली हनविला भी मेरे लिए बहुत खास है। इसमें मैं 7 साल बाद अपनी पत्नी ऐंद्रिता रे के साथ स्क्रीन साझा करने जा रहा हूं।"

इस साल कोरोना संकट के बारे में बात करते हुए दिगंत ने कहा, यह समय मेरे लिए अच्छा रहा है और मैं कई ऐसे काम करता हूं जो मैं सामान्य दिनों में नहीं कर पाता। मैंने रॉक क्लाइम्बिंग, कुंग-फू जैसे कई खेल सीखे। मौजूदा स्थिति के बारे में आगे बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि हमें वैक्सीन आने तक सावधानी बरतनी होगी लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमें घर के अंदर रहना है। इस दौरान कई लोगों की नौकरी चली गई और कई व्यवसाय भी बंद हो गए। फिल्म उद्योग के बारे में बात करते हुए, इस महामारी के कारण वेली मजदूरी करने वाले सबसे अधिक प्रभावित होते हैं। ये सभी कारण काम करने के लिए पर्याप्त हैं, लेकिन हमें सुरक्षा उपायों पर भी ध्यान देना चाहिए।

नुसरत जहान ने टेडी बियर के साथ खेलते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो

मिमी चक्रवर्ती का नया गाना 'तोमर खोला है' हुआ जारी, देंखे वीडियो

दिगंत मनचले ने जन्मदिन पर अपनी आगामी चार फिल्मों के पोस्टर किए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -