मैं भी कोच पद के लिए अप्लाई कर सकता था : गांगुली
मैं भी कोच पद के लिए अप्लाई कर सकता था : गांगुली
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान से हार मिलने के बाद कप्तान विराट कोहली और पूर्व कोच अनिल कुंबले का विवाद हुआ था जिसके बाद कुंबले ने इस्तीफा देने का फैसला किया. वही इतने दिनों से चुप्पी साधे हुए सीएसी के सदस्य सौरव गांगुली ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान से हार मिलने के बाद कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच ड्रेसिंग रूम में हुए मतभेद को बेहतर तरीके से समझाया जाना चाहिए था.

बताते चले अनिल कुंबले द्वारा यूं अचानक इस्तीफा देने के बाद अब पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने कोच पद के लिए अप्लाई करने का फैसला लिया है. वह अब इस दौड़ में सबसे आगे नज़र आ रहे है. जबकि कुंबले को कोच उनकी सलाह लेने के बाद ही बनाया गया था. याद हो पिछले साल कोच पद से बाहर होने पर शास्त्री ने इसका ज़िम्मेदार सौरव गांगुली को ठहराया था. वही जब गांगुली से कोच पद के लिए सवाल किया था तो उन्होंने मीडिया से कहा कि हर किसी को आवेदन भरने का अधिकार है. हम देखेंगे. मैं भी आवेदन कर सकता था, अगर मैं प्रशासक नहीं होता.

बता दे आपको पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच खेलने से पहले कप्तान विराट कोहली ने सीएसी से मीटिंग की थी, जिसमे उन्होंने साफ़ तौर पर यह कहा कि उन्हें कुंबले का कामकाज पसंद नहीं वह उनके साथ आगे काम नहीं करना चाहते, वही एक सूत्र ने बताया कि मीटिंग के दौरान कोहली ने सीएसी से रवि शास्त्री की सिफारिश की थी.

क्रिकेट के ये मोमेंट्स आपको कर देंगे लोटपोट

OMG टीम इंडिया के साथ यह कौन ?

पवन नेगी को नहीं मिल रहा एडमिशन, देना होगा ट्रायल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -