मैं अच्छा पति नहीं बन सकता : सलमान खान
मैं अच्छा पति नहीं बन सकता : सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो रिलीज हो चुकी है. और फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई से अपनी शुरुआत की है. सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन उनकी हर फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनकी शादी से जुड़े सवाल जरूर होते है. ऐसा ही एक सवाल सलमान से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया. जिसका जवाब उन्होंने अपने ही अंदाज में दिया.

अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान अपनी सह अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ आये सलमान के बारे में सोनम ने कहा की वे लोग अच्छे पति बनते है जो अपनी मां से प्यार करते है. और सलमान भी अपनी मां से प्यार करते है, तो वे भी एक अच्छे पति साबित होंगे. इस बात पर सलामन ने कहा कि मुझे सोनम कि बात पर शक है.मैं एक ख़राब पति बनूँगा इसलिए मैं शादीशुदा नहीं हूँ. आगे उन्होंने कहा कि जो मेरे साथ रहेगी वो खुश नहीं रहेगी.

और जब कुछ खुश नहीं रहेगी तो मैं उसे किसी बंधन में कैसे बांधू. उन्होंने कहा कि मैं एक अच्छा पिता साबित हो सकता हूँ. आपको बता दे कि सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बनी प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान और सोनम कपूर के साथ निल निल नितिन मुकेश, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, और अरमान कोहली मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -