भारतीय होने पर गर्व है मुझे : जॉन
भारतीय होने पर गर्व है मुझे : जॉन
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपने करियर में एक्शन कॉमेडी और ड्रामा फिल्मो में काम कर चुके है. लेकिन इतनी अलग अलग भूमिकाये निभाने के बावजूद जॉन का मानना है कि वे एक एक्शन हीरो है. जॉन ने कहा कि एक्शन सीन्स को फिल्माते समय कई बार उन्हें चोट भी लगी लेकिन फिर भी उन्हें यह सब पसंद है. जॉन ने कहा मैं मानता हूँ कि मैं एक एक्शन हीरो हूँ. मैने हाल ही में अपने घुटनो के तीन ऑपरेशन कराये है.

मैंने पैर का भी एक ऑपरेशन कराया है. मेरे दोनों हाथो की हड्डिया भी टूट चुकी है लेकिन फिल्म भी मैं ठीक हूँ. स्वस्थ हूँ. और तेज हूँ. उन्होंने आगे कहा की मुझे अक्सर ही चोट लगती है. मैं एक्शन के लिए ही आया था. मैं कभी डांस नहीं करता हूँ. अगर मैं डांसर होता तो मुझे कभी चोट नहीं आई होती.

फ्रॉक पहनकर डांस करना आसान होता है. लेकिन एक्शन करना मुश्किल. पठानकोट आतंकी हमलो में मारे गए जवान को श्रद्धांजलि देते हुए जॉन ने कहा कि जवान असली हीरो होते है. लेकिन यह काफी दुखद है कि हमने अपने जवानो को खोया है. एक भारतीय होने पर मुझे गर्व है. जवानो के परिवारो के प्रति मेरी संवेदनाये है. हम केवल स्क्रीन पर हीरो है. लेकिन जवान असली हीरो है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -