सोच समझकर फैसला लेना चाहती है यूलिया
सोच समझकर फैसला लेना चाहती है यूलिया
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की कथित गलफ्रेंड के तौर पर जानी जाने वाली रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को इन दिनों बॉलीवुड में कई फिल्मो के ऑफर मिल रहे है. इसके साथ ही वे पहले ही सिंगिंग में अपना करियर बना चुकी है, लेकिन इसके साथ ही उन्हें फिल्मो के ढेर सारे ऑफर भी मिल रहे है. हालाँकि अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है.

यूलिया की माने तो उन्हें बॉलीवुड में कई सारी फिल्मो के ऑफर मिले है ये ऑफर काफी बेहतरीन है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है. यूलिया ने कहा कि वे अभी जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. वे समय लेकर अच्छे से विचार कर ही काम करना चाहती है. आपको बता दे कि यूलिया बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर-म्यूजिक डाइरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ में एक वीडियो में नजर आ चुकी है.

इसके साथ ही हाल ही में उन्होंने हिमेश के साथ में एक गाना भी रिकॉर्ड किया है. वे बॉलीवुड अवार्ड्स और पार्टियों में भी दिखाई देती है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही वे किसी फिल्म में दिखाई दे सकती है. आपको बता दे कि यूलिया सलमान खान के परिवार के बहुत करीब है. हाल ही में वे सलमान खान के परिवार के साथ में मालदीव में छुट्टिया बिताकर आई है.

सलमान की फिल्म के ऑफर को नवाज ने सुनते ही ठुकरा दिया

एक बार फिर शेयर हुई सोशल मीडिया पर मामू के साथ मस्ती

सलमान ने ली अक्षय से सीख, फिल्म के पोस्टर पर डाला मां का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -