'मैं मर जाती हूं, तू खूब गेम खेलना...', बेटी ने माँगा मोबाइल तो भड़की माँ ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
'मैं मर जाती हूं, तू खूब गेम खेलना...', बेटी ने माँगा मोबाइल तो भड़की माँ ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की ने गेम खेल रही मां से मोबाइल मांगा तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया। गुस्से में मोबाइल फेंकने के पश्चात् महिला ने बेटी से बोला कि मैं मर जाती हूं। तू खूब गेम खेलना। फिर वो कमरे में गई और आत्महत्या कर ली। 

घटना ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी की है। यहां मूलचंद अपनी पत्नी सुशीला के साथ रहता है। उसकी शादीशुदा बेटी राधा (27 साल) अपनी 8 वर्षीय की बेटी के साथ मायके में ही रहती थी। मूलचंद ने बताया कि उसके फोन पर पत्नी ने कॉल की तथा जल्द से जल्द घर आने के लिए कहा। इसके कुछ देर पश्चात् वो घर पहुंचा तो देखा कि राधा ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर रखा है। कई बार दरवाजे खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर दरवाजा तोड़ा तथा अंदर दाखिल हुआ तो उसके होश उड़ गए। बेटी ने अपनी चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी थी। उसे नीचे उतारने के साथ ही पुलिस को खबर दी।

मूलचंद की पत्नी ने बताया कि राधा मोबाइल पर गेम खेल रही थी। उसकी 8 वर्षीय इकलौती बेटी शिवानी ने भी गेम खेलने के लिए मां से मोबाइल मांगा था। बस इसी बात को लेकर वो बहुत गुस्से में आ गई तथा बेटी को मारने-पीटने लगी। तत्पश्चात, मोबाइल फेंककर बेटी से कहा, मैं ही मर जाती हूं। तू खूब गेम खेलना। फिर वो कमरे में चली गई और ये कदम उठा लिया। महिला अपने पति से अलग मायके में रह रही थी। पति से दहेज का केस चल रहा था। उसके पति कृष्ण ने बताया कि वो फरीदाबाद के मवई गांव का रहने वाला है। 10 वर्ष पहले उनकी शादी राधा से हुई थी। पिछले दिन उसने कॉल करके घर बुलाया था। कहा था कि वो बीमार है। 

तत्पश्चात, उससे मिलने बसेलवा कॉलोनी गया था। हाल-चाल जानने के बाद डॉक्टर से दवाई लाने की बात कहकर घर चला आया था। लेकिन, अगले दिन खुदखुशी करने की खबर प्राप्त हुई। इस मामले में जांच अफसर ASI नारायणदत्त ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल हॉस्पिटल में रखवाया गया है। 

बिहार में 12 लोकसभा सीट मांग रही कांग्रेस, कितनी देंगे लालू-नितीश ?

केपटाउन में भारत की पहली जीत, दूसरे टेस्ट में अफ्रीका को 7 विकेट से रौंदा

भारतीय नौसेना के उप प्रमुख बने वाईस एडमिरल दिनेश त्रिपाठी, 37 सालों के करियर में कई पदों पर चुके हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -