भीखू मात्रे ने कहा, All Is Well
भीखू मात्रे ने कहा, All Is Well
Share:

बॉलीवुड का भीखू मात्रे बोले तो हमारे मनोज बाजपेयी जिनके बारे में पता चला था की वह अभी हाल ही में अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है लेकिन खबर है की उन्हें अचानक से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब इस बात पर जब जानकारी निकली गई तो सामने आया कि, पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के मनोज बाजपेयी को मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी चिंता कर रहे फैन्‍स को बता दें कि मनोज अभी ठीक हैं और यह संदेश खुद उन्‍होंने ही दिया है. मनोज दरअसल अपनी फिल्‍म 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना भी हो चुके हैं.

वैसे भी देखा जाए तो जनाब जब अभिनेता मनोज बाजपेयी बिहारी है तो वह अपनी दमदार डायलॉग शैली के चलते भी सभी के चहेते बने हुए है. अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्मो के बारे में तो जनाब मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने अभिनय कौशल की दमदार छाप को छोड़ा है. मनोज बाजपेयी बॉलीवुड का वो नाम है जो हर किरदार को पर्दे पर जीवंत कर देते हैं. चाहे 'सत्या' के गैंगस्टर भीखू म्हात्रे का किरदार हो या शूल में सिस्टम से जूझते पुलिसवाले का, हर रोल और डायलॉग में मनोज लोगों को याद रह जाते हैं.

बहरहाल अभी तो वह स्वस्थ है उन्होंने अपने एक संदेश में भी कहा कि, 'मैं 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं. मुझे गंभीर सिरदर्द था, जो ठीक नहीं हो रहा था. आशंका थी कि कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है. अस्पताल में सभी जरूरी जांच की गई. सब ठीक है और काम पर वापसी हो गई है. धन्यवाद.' बता दें कि 'अय्यारी' में मनोज बाजपेयी,  सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं. 

टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़

'इंदु सरकार' का 'दिल्ली की रात' हुआ रिलीज

देसी गर्ल भारत लौटी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -