'मुझे पूर्व मुख्यमंत्री कहा जाता है लेकिन...', फिर झलका शिवराज सिंह चौहान का दर्द
'मुझे पूर्व मुख्यमंत्री कहा जाता है लेकिन...', फिर झलका शिवराज सिंह चौहान का दर्द
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शिवराज अपने बयानों की वजह से ख़बरों में छाए हुए हैं। पुणे में आयोजित 13वीं छात्र सांसद को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा- "मुझे पूर्व सीएम कहा जाता है मगर मैं रिजेक्टेड नहीं हूं। कई बार जब जनता नकार दे, गाली देने लगे, बहुत दिन हो गए यहीं बैठा हुआ है, अपन छोड़कर भी आए तो ऐसे आए जहां जाते हैं सब मामा-मामा कहते हैं।" 

वही यह पहला अवसर नहीं है जब शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रकार का बयान दिया है। शिवराज सिंह विधानसभा चुनाव के चलते भी कई बार इमोशनल भाषण दे चुके हैं। वहीं, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के पश्चात् शिवराज सिंह चौहान कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं जो काफी ख़बरों में रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास छोड़ने के पश्चात् शिवराज सिंह जिस बंगले में शिफ्ट हुए हैं उस बंगले का नाम उन्होंने 'मामा का घर' रख दिया है।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- जनता का स्नेह और प्यार उनकी असली दौलत है। 

उन्होंने कहा- "मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया है तो ये नहीं है कि मैं राजनीति नहीं करूंगा, राजनीति अभी भी करूंगा, लेकिन किसी पद के लिए नहीं। राजनीति सिर्फ पदों के लिए नहीं होती। राजनीति बड़े लक्ष्य के लिए होती है। उसी का आह्वान आप सभी लोगों से करने के लिए आया हूं।" इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने अपने जीवन के पहले आंदोलन का किस्सा भी सुनाया। शिवराज ने बताया कि जब 7वीं कक्षा में थे तब उन्होंने पहली बार मजदूरों की मजदूरी को लेकर जुलूस निकाला था जिसका विरोध उनके चाचा ने किया था।

सीट बंटवारे पर कल फिर INDIA का मंथन, शामिल होंगी 14 पार्टियां, लेकिन कांग्रेस के सामने होंगी चुनौतियां

Resso Ban: सरकार ने इस चीनी ऐप पर भी लगाया बैन, अगर लिया था सब्सक्रिप्शन तो जान लें अपडेट

भारत के सबसे गंदे शहरों में शामिल हुए कोलकाता और हावड़ा ! देखें 10 ऐसे शहरों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -