Hyundai Tucson को जल्द ही भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत
Hyundai Tucson को जल्द ही भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Hyundai ने इस साल Alcazar को लॉन्च किया था लेकिन आने वाले वर्ष उसके पास कई नए प्रोडक्ट हैं जिनमें Tucson भी मौजूद है. मौजूदा Tucson कुछ वक़्त से सेल की जाने लगी है, हालांकि हाल ही में इसे एक नया लुक दिया जा चुका है. यह पहले से अधिक आकर्षक है, हम कारों को हमारी सड़कों पर या यहां तक ​​कि डीलरशिप पर पहुंचते हुए देख पांएगे. नई टक्सन बिल्कुल नई जेनरेशन का मॉडल है इसलिए फेसलिफ्ट नहीं किया गया है. यह चौथी जेनरेशन का मॉडल है और इसे बहुत बड़ा मेकओवर भी मिल रहा है.

नई स्टाइलिंग एक बड़ी ग्रिल के साथ इस फेक्ट के साथ आती है कि LED DRL तब छिपे होते हैं जब उपयोग में नहीं होते हैं जबकि हेडलैंप साइड में दिए गए है. नई टक्सन प्रीमियम लुक के साथ-साथ बड़ी भी है, जबकि रियर स्टाइलिंग में टेल-लैंप्स के साथ एक लाइट बार भी मिल रहा है. कुल मिलाकर यह देखने में बहुत अग्रेसिव है.

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: इंटीरियर एकदम नया है और इसमें ड्यूल 10.25-इंच की स्क्रीन है जिसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है. जिसमे तीन जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ और अधिक फीचर्स के साथ अपडेटेड ब्लूलिंक कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सिस्टम सहित प्रीमियम फीचर्स होने वाले है. नई जेनरेशन के टक्सन में अधिक स्पेस के साथ एक लंबा व्हीलबेस भी है. 

इंजन: नई टक्सन को 2.5 लीटर पेट्रोल या 1.6 लीटर टर्बो पेट्रोल मिल पाएगा जबकि Alcazar से मौजूदा 2.0 लीटर भी होने वाला है. मैन्युअल/ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ एक डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. नई टक्सन जाहिर तौर पर पहले वाले की तुलना में अधिक महंगी होने वाली है, लेकिन हुंडई और इसकी प्राइसिंग स्ट्रेटजी को देखते हुए जिसका मूल्य कंपटीटिव हो सकता है. नई टक्सन का मुकाबला सिट्रोएन C5 एयरक्रॉस और जीप कंपास जैसी अन्य कारों से होने वाला है.

चिकन खिलाने का झांसा देकर ऑटो ड्राइवर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण

पीएम मोदी के काफिले में शामिल हुई एक और नई कार, खासियत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Okaya Electric Vehicle ने लॉन्च की दमदार फीचर वाली स्कूटर, जानिए क्या है किमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -