Hyundai की ये स्कीम है कमाल, बिना डाउन पेमेंट के घर लाएं कार
Hyundai की ये स्कीम है कमाल, बिना डाउन पेमेंट के घर लाएं कार
Share:

हुंडई कार के अगर ग्राहक है या कार को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो यह खबर आपके काम की है. कंपनी ने अब ग्राहकों के लिए कार लीजिंग की सर्विस शुरू कर दी है. इस सर्विस के लिए हुंडई ने  ALD ऑटोमोटिव से करार साथ किया है. इस करार के तहत ALD ऑटोमोटिव से हुंडई की कारें 2 से 5 साल के लिए लीज पर ली जा सकती है. लेकिन यह कार के मॉडल और शहर पर निर्भर करेगा. पहले फेज में यह सर्विस बेंगलुरु, दिल्ली, चेन्नै, हैदराबाद, मुंबई और NCR में उपलब्ध होगी. जानकारी के लिए बता दें कि प्रोफेशनल्स, छोटे व मंझोले एंटरप्राइजेज, कारॅपोरेट्स और पब्लिक सेक्टर को ध्यान में रखकर हुंडई ने कार लीजिंग सुविधाशुरू की है.

इस सुजुकी बाइक की लॉन्च से पहले तस्वीर लीक

सारे मॉडल्स पर हुंडई की कार लीजिंग सर्विस कंपनी द्वारा लागू होगी. कार लीज पर लेने के लिए ग्राहक को कोई डाउन पेमेंट देने की जरूरत नहीं होगी. और ना ही कोई अग्रिम भुगतान करना होगा और न ही इसमें कोई फाइनेंशियल रिस्क है. ये कारें सस्ते मंथली रेंटल पर दी जाएंगी. इतना ही नहीं जब कोई ग्राहक हुंडई की कार लीज पर लेगा तो उसे ज्यादा सुविधाएं मिलेंगी क्योकिं जो कीमत वह दे देगा कार मेंटेनेंस और इंश्योरेंस उसमें शामिल होगा.

Steelbird SB-51 हेलमेट हुआ लॉन्च, कार और बाइक के लिए होगा इस्तेमाल
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक पोर्टल के मुताबिक विकसित देशों में कार लीज का बिजनेस काफी पॉपुलर है. भारत में भी व्हीकल लीजिंग बिजनेस ग्रोथ कर रहा है, फ़िलहाल यह ग्रोथ सिर्फ 1 फीसदी है जबकि यह 45 फीसदी विकसित देशों में है.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

suzuki gixxers f250 का लेटेस्ट फोटो आया सामने, ये होगी लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -