हुंडई ने शुरू की नई जनरेशन की बुकिंग, जानिए क्या है कीमत
हुंडई ने शुरू की नई जनरेशन की बुकिंग, जानिए क्या है कीमत
Share:

दिग्गज ऑटोमेकर कंपनी हुंडई मोटर ने ऑटो EXPO 2023 में Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने के कुछ वक़्त के उपरांत बाद ही अपनी न्यू जनरेशन Verna सेडान के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. यह अपकमिंग सेडान न्यू मॉडल है कंपनी इसे एक नई स्टाइलिंग थीम के साथ लेकर आने वाली है, साथ इस कार में बदलावों के बारें में बात की जाए तो इंजन लाइन-अप के साथ इंटीरियर भी बदला  जाने वाला है. New Generation Hyundai Verna की बुकिंग विंडो ओपन हो गई है ग्राहक 25,000 रुपये में इसकी बुकिंग भी कर पाएंगे.

कुछ होगा अपडेट: इस सेडान के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव भी देखने के लिए मिलने वाले है. इंटीरियर के बारें में बात की जाए तो उम्मीद है कि अपकमिंग नई वरना में एक बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने के लिए मिलने वाली है जिससे यह कार और प्रीमियम लुक भी प्रदान करने वाली है. पावरट्रेन  के बारें में बात की जाए तो  इसमें एक नया 1.5 टर्बो GDi पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (6MT) और 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (7DCT) के साथ उपलब्ध  होने वाला है. न्यू वरना में मिलने वाला नया 1.5L टर्बो इंजन जल्द ही क्रेटा में भी देखने के लिए मिलने वाला है. अपकमिंग वरना लाइन-अप में अन्य इंजन के तौर पर 1.5L नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन होगा.

न्यू हुंडई वरना फीचर्स: न्यू जेनरेशन वरना के फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें सबसे बड़ा अपडेट ADAS के रूप में देखने के लिए मिलने वाला है. साथ ही इसमें कूल्ड सीट्स, सनरूफ, पावर्ड सीट्स ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, फ्रंट कोलिशन मेटिगेशन, लेन कीप एसिस्ट, लेन वार्निग जैसे फीचर्स भी मिलने वाले है. 

न्यू हुंडई वरना कलर ऑप्शन: New Generation Hyundai Verna चार ट्रिम EX, S, SX और SX(O) में पेश होने वाली है. वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो 7 मोनोटोन और 2 डुअल टोन एक्स्टीरियर कलर ऑप्शन में आने वाली है. जिसमें 3 नए मोनोटोन कलर एबिस ब्लैक (नया), एटलस व्हाइट (नया), टेल्यूरियन ब्राउन शामिल हैं. हम अगले महीने से इसका प्रोडक्शन शुरू होगा जिसके बाद जल्द ही पेश होने वाली है.

ऑडी के नए वेरियंट पर आ जाएगा आपका दिल, जानिए क्या है इसकी खासियत

Mahindra ने की XUV 400 के स्पेशल एडिशन की बुकिंग हुई शुरू

TATA मोटर्स दे रही अपनी नई कारों में शाजदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -