Hyundai : कंपनी ने अपनी सेल्स को वापस हासिल करने के लिए किया यह काम
Hyundai : कंपनी ने अपनी सेल्स को वापस हासिल करने के लिए किया यह काम
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai मोटर इंडिया ने 6 मई, 2020 से अपने चेन्नई प्लांट फिर से प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. केंद्र सरकार के लॉकडाउन उपायों में कुछ ढील देने की अनुमति से Hyundai ने अपना प्लांट फिर से शुरू दिया है. सरकार ने देश के कुछ हिस्सों में ग्रीन और ऑरेंज जोन में मान्यता देने की घोषणा की है. कार निर्माता कंपनी इस महीने लगभग 12,000 से 13,000 यूनिट्स का निर्माण करने के लिए तैयार है. कंपनी ने पूरे देश में 255 शोरूम और कार्यशालाओं के संचालन को फिर से शुरू किया है और यह केंद्र और राज्य सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

इस मामले को लेकर कंपनी ने आज घोषणा की है कि उसने पिछले दो दिन में 4000 ग्राहकों से पूछताछ हासिल की है और 500 बुकिंग भी मिल चुकी हैं. कंपनी ने इस दौरान 170 कारों की बिक्री भी की है. Hyundai ने ग्राहकों और डीलरशिप कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेल्स एंड सर्विस आउटलेट के लिए विशेष सुरक्षा उपाय और विस्तृत दिशानिर्देश भी जारी किए हैं. वही, Hyundai ने लॉकडाउन से पहले ही Creta को लॉन्च किया था और इसकी कंपनी को करीब 20,000 से ज्यादा बुकिंग्स मिल चुकी हैं. कंपनी अब अपने BS6 मॉडल्स के साथ तैयार हैं और डिलिवरी करने के लिए डीलरशिप्स पर भी काफी स्टॉक बचा हुआ है.

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hyundai ने ऑटो इंडस्ट्री के अपनी तरह के पहले 'Hyundai EMI Assurance' प्रोग्राम की घोषणा की है, जिससे ग्राहकों की सहूलियत बढ़ेगी और उनका विश्वास भी मजबूत होगा. घोषणा के मुताबिक Hyundai मोटर इंडिया कोविड-19 प्रभावित क्षेत्रों में सरकार द्वारा तय मानकों के सख्त पालन के साथ अपने सभी डीलरशिप पर काम शुरू करने के लिए तैयार है. खरीद प्रक्रिया को आसान बनाने और रोजगार की अनिश्चितता को ध्यान में रखते हुए इंडस्ट्री के इस पहले और अनूठे कस्टमर प्रोग्राम 'Hyundai EMI एश्योरेंस' को शुरू किया है, जिसमें चुनिंदा नए हुंडई ग्राहकों की तीन कार लोन EMI को कवर किया जाएगा.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -