2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स
2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: Piaggio India कंपनी Vespa 946 Emporio Armani नाम से एक स्कूटर बाजार में उतारा था। इस स्कूटर को विश्व के विख्यात डिजाइनर Emporio Armani ने डिजाइन किया था। स्कूटर को Giorgio Armani और Piaggio ने मिलकर इटली में निर्मित किया था। इस खूबसूरत स्कूटर का लुक लोगों को काफी पसंद आता है। अब कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत में दो लाख रुपये कम किए हैं।

दरअसल, कंपनी ने इस स्कूटर को Armani की 40वीं वर्षगांठ और Piaggio ग्रुप की 130वीं वर्षगांठ को सेलिब्रेट करने के लिए तैयार किया था। भारतीय बाजार में कंपनी ने इस स्कूटर की केवल तीन यूनिट ही बनाई हैं। आपको बता दें कि अन्य स्कूटरों, यहाँ तक की भारत की कुछ टॉप मॉडल बाइक्स से भी इस स्कूटर की कीमत कहीं ज्यादा है।  

कंपनी ने इस स्कूटर के लॉन्च के वक़्त इसकी कीमत 12.04 लाख रुपये रखी थी। जिसमें अब दो लाख रुपये कम किए गए है। स्कूटर में हेडलैंप समेत इसकी सीट ब्राउन लेदर से तैयार की गई है। वहीं इसके इंजन पर एल्यूमीनियम ब्लॉक का उपयोग किया गया है।  इसमें एडवांस्ड इलेक्ट्रॉनिक राइडिंग कंट्रोल के साथ फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी दिया है जो गाड़ी के इंजन को स्मूथ बनाता है। हालाँकि, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दो लाख की भारी कटौती के बाद भी इस स्कूटर की बिक्री में कितना इजाफा होता है .

इसके फ्रंट में 220 एमएम डुअल डिस्क ब्रेक, रियर में सिंगल डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल  ABS, 12-इंच अलॉय व्हील्स और एक हेंडक्राफ्टेड लेदर सीट दी गई है। इस स्कूटर को 2016 में बनाया गया था। कंपनी ने अब इसकी कीमत दो लाख रुपये कम कर दी है यानी अब यह आपको 10 लाख रुपये में मिल जाएगा।

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

Kawasaki की इन दो बाइक के पावरफुल फीचर्स बना देंगे दीवाना

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -