Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी Lamborghini की नई Huracan EVO RWD Spyder को संवर्धित वास्तविकता (AR) के इस्तेमाल से पेश किया गया है. कोरोनावायरस महामारी के चलते Lamborghini द्वारा यह उठाया गया अच्छा कदम है, जिसमें कंपनी ने पूरी तरह सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा है. Lamborghini Huracan EVO RWD Spyder को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइठ पर ऑनलाइन पेश किया गया है, जहां स्मार्टफोन यूजर्स आसानी से QR कोड स्कैन करके गाड़ी के बारे में सभी वास्तविक जानकारी हासिल कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि Lamborghini Huracan EVO RWD Spyder में पावर फिगर्स समान Huracan EVO RWD कूपे दिए गए हैं. हालंकि, इसकी डिजाइन और स्टाइलिंग दिखने में लगभग Huracan EVO Spyder जैसा ही है. कंपनी ने इसमें नया फ्रंट स्प्लिटर और फिन्स को फ्रंट इनटेक्स में दिया है, जो कि हम ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) से अलग देखते हैं. इसके साथ ही इसमें रियर में नया डिफ्यूजर दिया गया है. कन्वर्टिबल रूफ की बात करें तो इसमें भी समान यूनिट दी है जो कि Huracan EVO Spyder में मिलती है. यह एक इलेक्ट्रो-हाइड्रॉलिक रूफ-फोल्डिंग मैकेनिज्म है जो 50 kmph की स्पीड में सिर्फ 17 सेकंड्स में खुल जाती है.

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

अगर बात करें केबिन की तो यह दिखने में AWD वर्जन की तरह दिया हुआ है और इसमें Alcantara लेदर का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही इसमें एक 8.4 इंच का वर्टिकली स्टेकेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के जरिए एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -