कोरोना संकट में राहत कार्य करती नजर आई ये वाहन निर्माता कंपनी
कोरोना संकट में राहत कार्य करती नजर आई ये वाहन निर्माता कंपनी
Share:

वाहन निर्माण के क्षेत्र में भारतीय ग्राहकों का पंसदीदा ब्रांड Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने आज इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) को कोविड-19 की जांच के लिए एडवांस्ड किट्स सौंपी हैं. वैश्विक स्तर पर प्रमाणित और चार करोड़ मूल्य की इन किट्स को दक्षिण कोरिया से आयात किया गया है. इनसे एकदम सटीक जांच संभव होती है और 25000 से ज्यादा लोगों की जांच की जा सकती है. इन डायग्नॉस्टिक किट्स को अमेरिका, यूरोप और अन्य देशों में भी भेजा गया है.

भारतीय बाजार में TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, जाने कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी व सीईओ, एस. एस. किम ने इस मौके पर कहा, "सामाजिक रूप से एक जिम्मेदार और केयरिंग ब्रांड के तौर पर हुंडई कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध है. सरकार के प्रयासों में और मदद के लिए हमने दक्षिण कोरिया से आयातित और वैश्विक स्तर पर प्रमाणित कोविड-19 एडवांस्ड डायग्नॉस्टिक टेस्टिंग किट्स सरकार को उपलब्ध कराई हैं. बेहद सटीक जांच में सक्षम इन डायग्नॉस्टिक किट की मदद से सरकार प्रभावित क्षेत्रों में जांच की गति को बढ़ा सकेगी और इससे भारत में कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी."

कोरोना की भेट चढ़ाता जा रहा ऑटो सेक्टर, इंडस्ट्री पर मंडरा रहा यह खतरा

समाज को योगदान देने के लिए हुंडई के रोडमैप के तौर पर कंपनी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद के लिए कई पहल की हैं. जिसके तहत तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 करोड़ रुपये का दान किया है.वेंटिलेटर और अपनी कंपनी में निर्मित एंबु बैग एक्चुएटर जैसे सांस से जुड़े अन्य उपकरणों की आपूर्ति को बढ़ाने में सहायता की है. वही, पीपीई, मास्क और अन्य सेफ्टी किट का वितरण किया है. साथ ही, इस महामारी के कारण समाज के प्रभावित तबके को राशन वितरित किया है.

Bajaj Pulsar 125 Neon का BS6 मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत कर देगी खरीदने पर मजबूर

TVS : कंपनी ने इस स्कूटर को किया बंद

जल्द चला पाएंगे स्टाइलिश इलेक्ट्रिक मोपेड, यहां जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -