हुंडई कोना का टीजर जारी, सामने आया लुक
हुंडई कोना का टीजर जारी, सामने आया लुक
Share:

दुनिया की जानी वाहन निर्माता कंपनी Hyundai Motor Company ने डिजाइन अपडेट के साथ अपनी आगामी नई कोना और कोना एन लाइन एसयूवी को टीज किया है. आपको बता दें कि कंपनी ने इन दोनों ही कारों को तस्वीर के जरिए इनकी झलक दिखाई है लेकिन इन तस्वीरों में कार पूरी तरह नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में कार के डिजाइन के बारे में पता लगाना काफी मुश्किल है.

Hero की सबसे सस्ती बाइक Hf Deluxe की कीमतें बढ़ीं, जानिए नए रेट

बता दे कि टीजर में कार के फ्रंट को दिखाया गया है. बता दें कि नई हुंडई कोना को ज्यादा चौड़ा स्टेंस दिया गया है और इसके साथ ही इसमें शार्क से प्ररित नोज डिजाइन दी गई, जो इसे एक स्लीकर लुक देती है. कोना जोड़ी को हुंडई की सेंसिबल स्पोर्टनेस ग्लोबल डिज़ाइन पहचान मिलती है. इन दोनों ही कारों के बारे में जल्द ही नई डीटेल्स जारी की जाएंगी.

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

जानकारी के अनुसार नई कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी को पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा स्पोर्टी लुक दिया जाएगा जिससे ये पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा आकर्षक दिखने लगेगी और युवाओं को भी ये काफी पसंद आने वाली है. इसके फ्रंट में टाइगर ग्रिल दी जाएगी जो कार को नया लुक देगी. जबकि पहले कार में प्लास्टिक मटीरियल फ्रंट में इस्तेमाल किया जाता था जिसमें चार्जिंग पोर्ट भी लगाया गया था.भारतीय बाजार में मौजूद कोना इलेक्ट्रिक में 39.2 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है. इसका इलेक्ट्रिक मोटर 136ps की पावर और 395 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह 452 किलोमीटर तक चलेगी. यह इलेक्ट्रिक एसयूवी 9.7 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसमें चार ड्राइविंग मोड- Eco, Eco+, Comfort और Sport मिलते हैं.

2030 तक पूरी तरह से होगा इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग: फ्लिपकार्ट

पहले के मुकाबले महंगे प्राइस में मिली Splendor Plus BS6

ईको फ्रेंडली बैटरी देगी सिंगल चार्ज में 1600km की ड्राइविंग रेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -