पहले के मुकाबले महंगे प्राइस में मिली Splendor Plus BS6
पहले के मुकाबले महंगे प्राइस में मिली Splendor Plus BS6
Share:

अभी हाल ही में न्यूज आई थी कि हीरो स्प्लेंडर ने जुलाई माह में 2,13,413 यूनिट्स की बिक्री के साथ नया रिकॉर्ड बनाया है और अब कंपनी ने इसके प्राइस में इजाफा किया है. आपको बता दें कि अब हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने पर आपको पहले से बढ़ी हुई प्राइस चुकानी पड़ेगी. दरअसल लॉकडाउन की वजह से कंपनी को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई के लिए अब इस बाइक की कीमत बढ़ाई गई है. अगर अब आप Splendor Plus खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 60,500 रुपए की प्रारंभिक प्राइस चुकाना पड़ेगी.

ब्रिकी के मामले में इन स्कूटरों ने हासिल की सबसे अधिक सेल्स

बता दें कि देश में स्प्लेंडर प्लस के पूरे तीन वेरिएंट्स की बिक्री की जाती है और इन तीनों के ही दाम में अब इजाफा किया गया है. जहां पहले आपको इसके प्रारंभिक वेरिएंट के लिए 60,350 रुपए चुकाने पड़ते थे वही अब इसमेंअब 150 रुपए की बढ़ोतरी कर दी गई है जिसके बाद आपको इस बाइक के लिए 60500 रुपए चुकाने पड़ेंगे. अगर आप इस बाइक का इलेक्ट्रिक स्टार्ट वैरीअंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 62,800 रुपए चुकाने पड़ेंगे, पहले यह कीमत 62650 थी. अगर आप इस मोटरसाइकिल का i3S वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 64010 रुपए की प्राइस चुकानी पड़ेगी. पहले इस मोटरसाइकिल के लिए आपको 63,860 रुपए की राशि चुकानी पड़ती थी.

CB Hornet 200R बाइक पावरफुल इंजन से है लैस, जानें फीचर्स

स्प्लेंडर प्लस की प्राइस में वैसे तो मामूली इजाफा किया गया है. किन्तु इसका उद्देश्य कंपनी को हुई क्षति की भरपाई करना है. इसके साथ ही हाल ही में लागू किए गए bs6 नॉर्म्स भी इसकी वजह हो सकते हैं जिसकी वजह से बाइक की प्राइस में बढ़ोतरी की गई है. हीरो मोटोकॉर्प के अलावा भी कई ऐसी कंपनियां हैं, जो अपने बाइक और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है और इनमें होंडा मोटरसाइकिल इंडिया भी सम्मिलित है, जिसने हाल ही में अपने मोटरसाइकिल से लेकर स्कूटर्स तक की प्राइस में इजाफा किया गया है.

Hero की सबसे सस्ती बाइक Hf Deluxe की कीमतें बढ़ीं, जानिए नए रेट

Thunderbird 350 मोटरसाइकिल जल्द होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

Okinawa का धांसू स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें क्या है स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -