शौहर ने दिया व्हाट्सएप पर तलाक, बेगम ने मांगी सुषमा स्वराज से मदद
शौहर ने दिया व्हाट्सएप पर तलाक, बेगम ने मांगी सुषमा स्वराज से मदद
Share:

नई दिल्ली : एक शौहर ने अपने से आधी उम्र की बेगम को व्‍हाट्स एप पर तलाक दे दिया है. कहा जा रहा है व्‍हाट्स एप पर तलाक के बाद महिला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है. इस पर महिला का कहना है कि व्‍हाट्स एप पर तलाक मिलने के बाद उसने अपने शौहर से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं रही. महीना ने बताया कि उसका निकाह साल 2017 में हुआ था और उसका शौहर करीब उससे दुगनी उम्र का है जिसनें अब उसे तलाक दे दिया है.

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

जानकारी के लिए बता दें, कि मामला हैदराबाद का है, जहां 29 साल की महिला हुमा सायरा ने यह आरोप लगाया है. साल 2017 में उसका निकाह 62 वर्षीय शख्स से हुआ जो ओमान का नागरिक था. हैदराबाद में निकाह करके महिला ओमान चली गई और करीब 1 साल तक वहीं रही. महिला ने बताया कि उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया जो प्रीमैच्‍योर बेबी था. 8 महीने में ही बच्चा हो जाने के कारण बच्‍चे का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं था और 3 माह बाद ही उसकी मौत हो गई. 

RSS प्रमुख भागवत के हाथों इस अवॉर्ड से सम्मानित हुए रवि किशन

आगे महिला ने बताया कि शौहर ने ने बीते 30 जुलाई को उपचार के लिए हैदराबाद भेज दिया था जिसके बाद उसने सीधे तलाक दे दिया. जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि 12 अगस्त को उसके शौहर ने व्‍हाट्सएप पर तलाक दे दिया था और बताया कि बात करने की काफी कोशिश की लेकिन 'वह मेरे सवालों के जबाव नहीं दे रहा है.' इसी मामले में उसने अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है. 

खबरें और भी..

करतारपुर साहिब विवाद : सिद्धू बोले-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

कुर्ता-पायजामा पहनकर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे क्यूट तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -