सुषमा के बाद अब हरसिमरत ने सिद्धू को लताड़ा, कहा माफ़ी मांगने के बजाए सिद्धू ने बोला झूठ

Sep 18 2018 12:36 PM
सुषमा के बाद अब हरसिमरत ने सिद्धू को लताड़ा, कहा माफ़ी मांगने के बजाए सिद्धू ने बोला झूठ

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान को दोहराते हुए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भी कहा है कि  पवित्र गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के लिए रास्ता देने के बारे में पाकिस्तान ने अभी तक सहमति नहीं दी है. नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान द्वारा करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने के दावों को ख़ारिज करते हुए कौर ने कहा कि "सच्चाई यह है कि, किसी भी पाकिस्तानी अधिकारी ने अब तक इस पर कुछ भी नहीं बताया है.

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के पाक गमन को लेकर उनपर निशाना साधते हुए कहा कि हर कोई ये भूल गया कि सिद्धू दुश्मन राष्ट्र गए थे और देश के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तानी आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा के गले लगे थे. कौर ने कहा कि जब सिद्धू लौटे तो उनकी इसी हरकत के कारण हर जगह उनका विरोध किया जा रहा था, लेकिन सिद्धू ने जनता से माफ़ी मांगने के बजाए उनकी भावनाओं के साथ खेला, उन्होंने जनता से झूट बोला कि करतारपुर गलियारा खुलने के कारण उन्होंने बाजवा को गले लगाया, जबकि सच्चाई ये है कि पाकिस्तान द्वारा करतारपुर साहिब पर कोई बयान नहीं दिया गया है.

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

आपको बता दें कि सिद्धू के बयान पर विश्वास करके कौर ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा था, जिसमे उन्होंने कहा था कि करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तान सरकार द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद भी भारत सरकार इस सम्बन्ध में कदम क्यों नहीं उठा रही है, जिसका जवाब देते हुए विदेश मंत्रालय ने कौर को बताया था कि पाकिस्तान सरकार ने इस सम्बन्ध में कोई वार्ता नहीं की है. आपको बता दें कि यह विवाद सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा से शुरू हुआ था, जहाँ से आने के बाद सिद्धू ने दावा किया था कि पाकिस्तान, सिखों के गुरु नानक देव जी की 550 वीं जयंती पर करतारपुर कॉरिडोर खोलने के लिए राजी हो गया है. 

खबरें और भी:-​

JNU : चुनाव नतीजों के बाद हिंसा भड़की, पार्टियों ने लगाया एक-दूसरे पर आरोप

सत्ता किसको मिलेगी इससे RSS को कोई मतलब नहीं : मोहन भागवत

पैरोल हुई खत्म फिर जेल पहुंचे नवाज़ शरीफ