तेलंगाना: वारंगल संसदीय उपचुनाव के लिए मतदान जारी
तेलंगाना: वारंगल संसदीय उपचुनाव के लिए मतदान जारी
Share:

हैदराबाद: देश में अभी चुनावो का दौर चल रहा है इसी के तहत तेलंगाना के वारंगल सीट पर लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही है. लंगाना के वारंगल सीट पर लोकसभा उपचुनाव के लिए यहां पर सभी प्रमुख राजनितिक दलों ने अपने अपने प्रत्यक्षी उतारे है. यहां पर मुख्य मुकाबला टीआरएस, बीजेपी-टीडीपी गठबंधन के उम्मीदवार, कांग्रेस और वाइएसआर कांग्रेस के बीच में है. अभी यहां पर पहले से टीआरएस का दबदबा है.

यहां पर सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया था जिसमे शाम पांच बजे तक लोग मतदान कर सकेगें. यहां पर सभी मतदान केन्द्रो पर पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये है. मतदना को प्रेरित करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने कई मतदान केन्द्रो में मतदाताओं को फूल देकर सम्मानित किया. भंवर लाल जो की यहां के मुख्य चुनाव अधिकारी है

उन्होंने कहा की वारंगल में कुल 15,09,671 मतदाता हैं, जिनमें 7,57,231 पुरुष और 7,52,293 महिलाएं हैं. वारंगल क्षेत्र के 1778 पोलिंग बूथ में से 642 बूथों को संवेदनशील 498 को अति संवेदनशील और 33 नक्सल प्रभावित क्षेत्र के रूप में चिन्हित किया गया है। प्रशासन ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -