कोरोना के प्रकोप के बीच भी खुली रहेगी हैदराबाद यूनिवर्सिटी
कोरोना के प्रकोप के बीच भी खुली रहेगी हैदराबाद यूनिवर्सिटी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद यूनिवर्सिटी ने अपने छात्रावासों को तेलंगाना के बाहर के छात्रों के लिए सीमित सुविधाओं के साथ खुला रखने का ऐलान किया है, जो देश भर में घोषित तालाबंदी के कारण फंसे हुए हैं। जिन छात्रों के घर तेलंगाना में हैं, उन्हें कल दोपहर तक छात्रावासों को खाली करने को कहा गया है। जैसा कि पहले ऐलान लिया गया था, यूनिवर्सिटी ने 6 अप्रैल तक सभी शैक्षणिक और संबंधित गतिविधियों को निलंबित कर दिया है।

छात्रों को छात्रावासों को खाली करने के लिए अपने पिछले आदेश पर पुनर्विचार करते हुए, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने देश में कोविद -19 के प्रसार के संबंध में तेजी से बदलती स्थिति के बीच अपने फैसले का ऐलान करने में परिवहन नेटवर्क के लिए देशव्यापी अवरोधों का जिक्र किया। हालांकि, उन छात्रों के कल्याण के मद्देनज़र, जिनके घर हैदराबाद से दूर हैं और साथ ही विश्वविद्यालय में सेवा कर्मचारी हैं, छात्रावासों को कंकाल कर्मचारियों के साथ सामान्य और बुनियादी गड़बड़ सुविधाओं के साथ चलाया जाएगा, और परिसर स्वास्थ्य केंद्र केवल आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं को मुहैया कराएगा।

यूनिवर्सिटी ने ऐलान किया है कि कोविद -19 महामारी की रोकथाम और नियंत्रण के लिए तेलंगाना राज्य सरकार द्वारा लागू महामारी रोग अधिनियम 1897 के प्रावधानों के प्रकाश में, जो छात्र परिसर में रहना चाहते हैं, उन्हें एक उपक्रम पर दस्तखत करने के बाद ऐसा करने की अनुमति दी जाएगी।

कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -