हैदराबाद: वरिष्ठ माओवादी नेता ने किया आत्मसमर्पण
हैदराबाद: वरिष्ठ माओवादी नेता ने किया आत्मसमर्पण
Share:

हैदराबाद: वरिष्ठ माओवादी नेता ने शुक्रवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक एम महेंद्र रेड्डी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. माओवादी नेता शारदक्का ने खुलासा किया कि वह पार्टी के कामकाज से नाखुश थीं। उन्होंने अन्य कार्यकर्ताओं से बाहर आने और मुख्यधारा में शामिल होने का आग्रह किया।   उन्होंने अन्य कार्यकर्ताओं से उनके उदाहरण का अनुसरण करने और मुख्यधारा में शामिल होने का आग्रह किया।

जहां यह भी कहा गया है कि 18 साल की उम्र में, महबूबनगर जिले के गंगाराम की रहने वाली शारदा 1994 में पीपुल्स वार ग्रुप में शामिल हो गईं। 1995 में, उन्होंने हरिभूषण से शादी की, (जिन्होंने इस जून में कोविड के कारण दम तोड़ दिया)। दलम 1996 तक पांडवों के सदस्य के रूप में रहे। "पार्टी में अपने 25 वर्षों के दौरान, शारदक्का ने विभिन्न संवर्गों में सेवा की, जिसमें 1997 से 1998 तक, 1999 से 2000 तक किन्नर दलम में सदस्य के रूप में कार्य किया। उत्तरी तेलंगाना में पहले प्लाटून सदस्य 2000 तक स्पेशल जोनल कमेटी (NTSZC), और 2000 से 2004 तक DK में छठी प्लाटून (CC प्रोटेक्शन टीम)। उन्हें 2001 में एरिया कमेटी मेंबर (ACM) के रूप में पदोन्नत किया गया था।

उन्होंने 2005 से 2008 तक चेर्ला एलओएस कमांडर के रूप में भी काम किया।" "उन्होंने 28 जुलाई, 2008 को वारंगल पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, लेकिन नवंबर 2011 में पार्टी में फिर से शामिल हो गईं और हरिभूषण की टीम के साथ गईं। गया। फरवरी 2016 में, उन्हें चेरला-शबरी एसी के सचिव और बीके-ईजी डीवी (भद्राद्री कोठागुडेम पूर्वी गोदावरी मंडल समिति) में एक डिवीजन कमेटी के सदस्य के रूप में पदोन्नत किया गया था। फायरिंग की घटना में एक गोली से उनकी आंख में चोट लग गई थी।"

शशि थरूर ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व में तत्काल बदलाव की मांग की

लोगों की जिंदगी से खिलवाड़, खाद्य सामग्री और दवाओं में मिलाए जा रहे कई तरह से केमिकल

उत्तराखंड सरकार का बड़ा बयान, कहा- "भवन एवं अन्य सन्निर्माण कल्याण बोर्ड में नहीं हुआ भ्रष्टाचार..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -